-15 मिनट तक रोड पर ही तड़पता रहा, किसी ने नहीं पहुंचा हॉस्पिटल

-बिष्टुपुर के सेंट मैरीज स्कूल के पास हुआ एक्सीडेंट

JAMSHEDPUR: बिष्टुपुर थाना एरिया स्थित सेंट मैरीज स्कूल के पास बेकाबू बस (जेएच 0भ् सी ब्ब्क्क्) ने आरवीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के एकाउंटेंट अमित शर्मा (फ्8 वर्ष) को कुचल डाला। घटना शनिवार की सुबह करीब 8 बजे की है। हादसे के बाद बुरी तरह से घायल अमित क्भ् मिनट तक रोड पर तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाने में मदद नहीं की। बाद में बिष्टुपुर थाना की पुलिस अमित को टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल भेज दिया।

कैसे घटी घटना

अमित शर्मा आदित्यपुर के एनआईटी थाना एरिया स्थित इच्छापुर ग्वाला पाड़ा के रहने वाले थे। रोज की तरह शनिवार की सुबह को भी अमित अपनी बाइक से भिलाई पहाड़ी स्थित आरवीएस इंजीनियरिंग कॉलेज जा रहे थे। इस दौरान सेंट मैरीज इंग्लिश हाई स्कूल के पास मेन रोड पर तेज रफ्तार से आ रही जैन कॉलेज के गम्हरिया कैंपस की बस ने अमित को अपनी चपेट में ले लिया। एक्सीडेंट के बाद बस का ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया। घटना के वक्त बस में जैन कॉलेज के स्टूडेंट्स सवार थे।

पत्नी भी हुई एडमिट

अमित की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया। अमित के घर में बूढ़े माता-पिता, अमित की पत्नी और दो बच्चे हैं। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। अमित अपने घर में एकलौते कमाने वाले थे। मौत की खबर सुनकर अमित की पत्नी सुशीला की भी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया है।

उलझे परिजन

घटना की खबर पाकर जैन कॉलेज के प्रिंसिपल अंगद तिवारी बिष्टुपुर थाना पहुंचे। यहां मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के परिजन घंटों उलझते रहे। प्रिंसिपल ने परिजनों को दाह संस्कार के नाम पर फ्0 हजार रुपए दिए। इसके बाद मामला शांत हुआ। कॉलेज के प्रिंसिपल ने दावा किया कि बस कॉलेज की नहीं है। शिव शक्ति ट्रेवलर्स के तीन बस कॉलेज के अंडर में कॉन्टैक्ट पर चलती हैं। इनमें से एक बस (जेएच 0भ्सी ब्ब्क्क्) के ड्राइवर लखन प्रसाद ने घटना को अंजाम दिया है।