GHATSHILA : उम्क्रमित मध्य विद्यालय भाटिन के शिक्षक और ग्राम शिक्षा समिति के सदस्यो द्वारा गांव में घूम घूम कर और प्रभात फेरी निकालकर नचचो का दाखिला स्कूल मे करवाया जा रहा है। शिक्षा समिति के अध्यक्ष गुमदी हेंबरम ने बताया की 18 एवं 19 अप्रैल को हमारे द्वारा प्रभात फेरि निकालकर ग्रामीणो को जागरूक किया जा रहा है और जिन 5 से 14 वर्ष तक के आयु के बच्चो का स्कूल मे दाखिला नहीं हुआ है उनका नामांकन किया जा रहा है।

---------------

सांसद एवं विधायक ने किया स्कूल भवन का शिलान्यास

GHATSHILA : मुसाबनी प्रखण्ड के चापड़ी उम्क्रमित उच्च विद्यालय भवन का निर्माण को जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो एवं घाटशिला के विधायक लक्ष्मण टूडू ने पूजा एवं नारियल फोड़कर शिलान्यास किया इस भवन के निर्माण मे 60 लाख 13 हज़ार की लागत आएगी सांसद ने कहा की बच्चो की सुरक्षा को देखते हुए नया स्कूल भवन बनाना बहुत ही जरूरी था। एवं प्रत्येक जगह जहां भी जर्जर भवन है नया भवन का निर्माण होगा। घाटशिला के विधायक लक्ष्मण टूडू ने कहा कि ग्रामीणो की बहुत पुरानी मांग थी अब स्कूल के बच्चों को भी नया भवन मिल जाएगा।

-------------------------

नेशनल फायर सर्विस सप्ताह का समापन 20 को

GHATSHILA : यूसिल स्थित सीआईएसएफ़ यूनिट द्वारा मनाया जा रहा राष्ट्रीत फायर सर्विस सप्ताह का समापन कार्यक्त्रम ख्0 अप्रैल को किया जाएगा इस अवसर पर मुख्य अतिथि यूसिल के डीटी एसके श्रीवास्तव होंगे।