-केयर टेकर की शिकायत लेकर महिला एसपी के जनता दरबार में आई थी

-कदमा थाना में कंप्लेन दर्ज, थानेदार ने आरोपी पर नहीं की कोई कार्रवाई

JAMSHEDPUR: महिला किराएदार ने मकान के केयर टेकर गिरि राव पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। केयर टेकर की शिकायत लेकर महिला एसपी के जनता दरबार में आई थी। महिला ने आरोप लगाया कि छेड़खानी की शिकायत थाना में करने के बाद गिरि राव ने म् जून को महिला, उसके पति के साथ मारपीट की और घर का सारा सामान लूट लिया। मकान के केयर टेकर की शिकायत लेकर पति-पत्नी और दोनों बेटियां एसपी के जनता दरबार में पहुंचे थे, हालांकि उनकी भेंट एसपी से नहीं हो सकी।

क्या है मामला?

कदमा सी ब्लॉक, फॉर्म एरिया स्थित रोड क्वार्टर नंबर 9 में सुनीता ने एक महीना पहले क्वार्टर किराए पर लिया था। किराए के रूप में क्0,000 रुपए एडवांस और फ्000 रुपया पर मंथ रेंट तय किया गया था। इसके बाद गिरि राव बराबर उसके घर आना जाना करने लगा। फिनिशिंग के नाम पर गिरि राव घर में आकर घंटों बैठा रहता था।

अश्लील बातें करने का आरोप

पति रांची में काम करता है। घर में एक क्ब् साल और एक क्म् साल की लड़की है। गिरि राव उन बच्चियों के साथ आपत्तिजनक बातें करता था। जब बेटियों ने इसकी शिकायत मां से की तो उसने गिरि राव के आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया। इसके आक्रोशित हो कर गिरि राव ने एक दिन में मकान खाली करने का फरमान जारी कर दिया। एक दिन में मकान खाली नहीं किए जाने पर गिरि राव ने चार सहयोगियों के साथ घर आकर पति-पत्नी से मारपीट की और घर का सामान लूट लिया। महिला का आरोप है कि इस संबंध में कदमा थाना में कंप्लेन दर्ज कराई, लेकिन थानेदार ने आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की।