-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसएसपी ऑफिस घेरा

JAMSHEDPUR: पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमिटी ने मंगलवार को मंत्री सरयू राय और नीरज सिंह की गिरफ्तारी की मांग के लिए एसएसपी ऑफिस का घेराव किया। सुबह करीब क्क् बजे काफी संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एसएसपी ऑफिस पहुंचे और करीब दो घंटे तक प्रदर्शन किया। इसके बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी अनूप टी मैथ्यू को ज्ञापन सौंपा। एसएसपी के आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री सरयू राय के खिलाफ नारे लगाए।

क्या है मामला?

पिछले दिनों एमजीएम प्रखंड कांग्रेस कमिटी के तत्वाधान में महंगाई और कफ्र्यू के दौरान नामजद अभियुक्तों के खिलाफ पुतला दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इस दौरान भाजपा कदमा मंडल के महासचिव नीरज सिंह अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की थी.

महिला ने किया डांस

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पहुंचने से ठीक पहले बेरिकेडिंग को तोड़ते हुए एक महिला एसएसपी ऑफिस के बाहर पहुंची और अजीबोगरीब हरकत करने लगी। महिला कभी पुलिसवालों के सामने नाचने लग जाती, तो कभी जमीन पर लौटने लग जाती। पुलिस कुछ समझ पाती तब-तक प्रदर्शनकारी एसएसपी ऑफिस पहुंच गए। इसके बाद पुलिस दल-बल के साथ प्रदर्शनकारियों को रोकने में जुट गई।