-कर रहे थे अश्लील हरकरत

-लोगों ने पुलिस से की थी शिकायत

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: सोमवार को जुबिली पार्क में कपल्स को जादू की झप्पी देना महंगा पड़ गया। दिन के क्क् बजे महिला थाना प्रभारी प्रियंका आनंद दल-बल के साथ जुबिली पार्क पहुंची और प्रेमी युगलों के प्रेम पर पहरा लगा दिया। जानकारी के मुताबिक लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी कि पार्क में प्रेमी युगलों के अश्लील हरकत से पार्क का माहौल खराब हो गया है। बच्चों और फैमिली के साथ पार्क जाना किसी भी सूरत में ठीक नहीं है। इसके बाद टीम गठन कर महिला पुलिस वहां जांच के लिए गई थी। पार्क में अश्लील हरकत करते दो जोड़े को पुलिस ने पकड़ा। पकड़े गए कपल्स में एक बारीडीह के विद्यापतिनगर के और एक जुगसलाई थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। महिला थाना में चारों को गार्जियन के सामने पीआर बॉन्ड भरवाने के बाद छोड़ दिया गया।

पापा की जगह फ्रेंड को लगाया नंबर

जुबिली पार्क में अश्लील हरकत करते पकड़ी गई एक युवती को जब कहा गया कि गार्जियन से बात कराओ तो युवती ने पापा की जगह फ्रेंड को फोन लगा दिया। थाना प्रभारी से उसकी बात भी हो गई, लेकिन जब थाना प्रभारी ने नकली पापा को थाना बुलाया तो युवति के हाथ-पांव फूलने लगे। पार्क में पकड़े जाने की खबर युवती के गार्जियन को जब मिली तो उसके पापा थाना पहुंचे और युवती को जमकर कोसा। थाना प्रभारी ने युवती से ऐसा दोबारा नहीं करने की हिदायत दी। थाना में गार्जियन को समझाया गया कि बच्चों पर कड़ी नजर रखें। चेतावनी दी गई कि घर ले जाने के बाद लड़की के साथ मारपीट नहीं करेंगे। इसके बाद सभी युवक-युवितयों को उनके गार्जियन के सामने छोड़ा गया।

ट्यूशन के लिए निकली थी, पहुंची जुबिली पार्क

पकड़ी गई एक युवती ने पुलिस को बताया कि वह ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी। लेकिन बीच में ब्वॉय फ्रैंड का फोन आ गया। इसके बाद वह जुबिली पार्क पहुंच गई।

ओल्ड एज ग्रुप के लोगों की सूचना पर पार्क में अभियान चलाया गया। अश्लील हरकत करते दो कपल्स पाए गए। गार्जियन के सामने पीआर बॉन्ड भराने के बाद सभी को छोड़ दिया गया।

प्रियंका आनंद, महिला थाना प्रभारी