-आरआईटी थाना के इच्छापुर कॉलोनी स्थित को-ऑपरेटिव सोसाइटी की है घटना

-पुलिस ने खदेड़ा, लेकिन भागने में सफल रहे डकैत

-पुलिस कर रही है मामले की जांच

JAMSHEDPUR(13Sep) :

रविवार की तड़के तीन बजे अज्ञात लुटेरों ने आरआईटी थाना क्षेत्र के इच्छापुर कॉलोनी स्थित को-ऑपरेटिव सोसाइटी के एक घर में धावा बोलकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। हथियार का भय दिखाकर बदमाशों ने करीब फ् लाख के आभूषण व पांच हजार नगद लूट लिए। नाइट पेट्रोलिंग में लगे आदित्यपुर थाना की टीम ने भाग रहे अपराधियों का काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठकर अपराधी भागने में सफल रहे।

रात तीन बजे की है घटना

आरआईटी थाना प्रभारी अमरजीत प्रसाद ने बताया कि टाटा टिमकेन के कर्मचारी राजेश कुमार सिंह अपने घर के एक कमरे में पत्‍‌नी और छोटी बच्ची के साथ सोए हुए थे। उन्होंने बताया कि रविवार की सुबह करीब तीन बजे सात अपराधियों ने खिड़की तोड़कर घर में प्रवेश किया। इसके बाद पूरे परिवार को रस्सी से बांध दिया। आलमारी में रखे करीब तीन लाख रुपए की सोने की ज्वेलरी और करीब पांच हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे अपराधियों को आदित्यपुर थाना की पुलिस ने खदेड़ा लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे। उनका दावा है कि खदेड़े गए अपराधियों में से दो को गंभीर चोटें भी आयीं है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और पुलिस को घटना से संबंधित कई अहम सुराग मिले हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के संदिग्धों पर पुलिस की निगाह है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि लुटेरे बांग्ला भाषा में बात कर रहे थे, इसी को आधार मानकर पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है।

शनिवार की रात तीन बजे की घटना है। सात डकैतों ने घटना को अंजाम दिया। करीब तीन लाख रुपए की ज्वेलरी की डकैती हुई है। पुलिस ने अपराधियों का पीछा किया, लेकिन वे भागने में सफल रहे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्दी ही अपराधी दबोचे जाएंगे।

-अमरजीत प्रसाद, आरआईटी थाना प्रभारी