-बिष्टुपुर ओल्ड कोर्ट के पास की है घटना

-पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

JAMSHEDPUR : बिष्टुपुर थाना एरिया ओल्ड कोर्ट के पास मंडे की रात बीड़ी उधार नहीं देने पर युवक ने दुकानदार को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने हमलवार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल दुकानदार को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घायल दुकानदार पुरुषोत्तम दुबे के भाई एसबी दुबे ने बताया कि उनके भाई की ओल्ड कोर्ट के पास दुकान है। वहां से भुवन नामक युवक उधार में सामान लेता था। उसके काफी पैसे दुकान में बकाया हो गए थे।

पुलिस कर रही है पूछताछ

मंडे की रात करीब 10 बजे भुवन पुरुषोत्तम दुबे की दुकान में पहुंचा और उनसे उधार में बीड़ी देने को कहा। इसपर उन्होंने उससे बकाया पैसों की मांग की और बकाया नहीं देने पर बीड़ी देने से इंकार कर दिया। इसके बाद भुवन ने पुरुषोत्तम पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने आरोपी भुवन को पकड़ कर साकची पुलिस के हवाले कर दिया। मामला बिष्टुपुर थाना का होने के कारण उसे बिष्टुपुर पुलिस को सौंप दिया गया, जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। घायल का एमजीएम हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है।

---------------

सिंडिकेट बैंक की श्ाखा खुली

सोनारी स्थित बी-ब्लॉक नर्स क्वार्टर क्षेत्र में सिंडिकेट बैंक की शाखा खुली। इसका उद्घाटन मंगलवार को महाप्रबंधक वी.अशोकन ने किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय प्रबंधक पीकेएस चौधरी, सहायक महाप्रबंधक केके अग्रवाल, बिष्टुपुर स्थित मेन ब्रांच के चीफ मैनेजर सत्यजीत कुमार व सोनारी शाखा के प्रबंधक मनीष वर्मा समेत अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे। जमशेदपुर में 7वीं शाखा के उद्घाटन के अवसर पर महाप्रबंधक ने शहरवासियों को बेहतर व अत्याधुनिक बैंकिंग सेवा उपलब्ध कराने का भरोसा दिया। इसी कड़ी में साकची स्थित राजेंद्र विद्यालय कैंपस में सिंडिकेट बैंक ने ऋण मेला लगाया, जहां से करीब क्.भ् करोड़ रुपए के ऋण वितरित किए गए। वहीं करीब क्0 करोड़ रुपए के ऋण आवेदन प्राप्त हुए।