JAMSHEDPUR(11July) : सोने के जेवरात, डायमंड सेट व कपड़ों से भरा बैग आटो चालक द्वारा ले भागने के मामले में चाकुलिया निवासी उर्मिला देवी ने डीजल आटो चालक के खिलाफ जुगसलाई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार सात जुलाई को उर्मिला देवी अपनी दोनों बेटियों के साथ साकची अपनी बहन से मिलने के लिए आई थी। बहन से मुलाकात करने के बाद वह कालीमाटी रोड से एक आटो रिजर्व कर अपने मायके जुगसलाई पहुंची। जहां वह आटो से उतरकर घर में गई। लेकिन आटो में रखा बैग ऑटो ड्राइवर जब अन्दर लेकर नहीं आया तो वह फिर तुरंत भागते हुए बाहर आई, लेकिन तब तक ऑटो ड्राइवर सारा सामान लेकर गायब हो चुका था। बैग में डायमंड सेट, सोने के जेवरात सहित कपड़े रखे हुए थे।

-------------

सीमेन्ट प्लांट से चोरी

JAMSHEDPUR: जोजोबेड़ा स्थित सीमेन्ट प्लांट से 9 जुलाई को करीब 14 लाख रुपये मूल्य के यांत्रिक बकेट व यांत्रिक आईडलर की चोरी हो गई। जोजोबेड़ा सीमेन्ट प्लांट के सुरक्षा प्रबंधक आलोक वाजपेयी ने अज्ञात के खिलाफ गोविन्दपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में प्लांट के अधिकारी सुदीप दास ने फोन कर प्लांट में चोरी होने की सूचना आलोक को दी। सूचना पर वे मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना गोविन्दपुर पुलिस को दी।

-------------

खबार विक्रेता की मौत

JAMSHEDPUR: कदमा सेंटर के अखबार विक्रेता सोमनाथ लोदी की शनिवार को मौत हो गई। टीएमएच में सोमनाथ ने अंतिम सांसें ली। सोमनाथ पिछले कुछ समय से बीमार थे। उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। सोमनाथ की मौत पर अखबार विक्रेताओं ने दुख जाहिर किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।