-एसएसपी ऑफिस के 500 मीटर दूर दिखा घटना को अंजाम

-जानकारी मिलते ही सिटी एसपी व अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे

-सीसीटीवी फूटेज के रेंज से बाहर थी कार

JAMSHEDPUR: एसएसपी ऑफिस से महज भ्00 मीटर की दूरी पर स्विफ्ट कार से ख् लाख रुपए की चोरी हो गई। घटना सोमवार की शाम चार बजे की बताई जा रही है। मानगो में रहने वाले मिथिलेश सिंह की कार से उचक्कों ने शीशा तोड़कर ख् लाख रुपए चुरा लिए। घटनास्थल के ठीक बगल में सेल्स टैक्स का ऑफिस है। बगल में पुराना कोर्ट है इसके ठीक बगल में एसएसपी और डीसी ऑफिस है। एसएसपी ऑफिस में जिले के तमाम बड़े पुलिस अधिकारी बैठते हैं।

पांच मिनट में हो गया काम तमाम

मिथिलेश सिंह ने बताया कि वे पुराना कोर्ट परिसर में स्टांप पेपर लेने आए थे। जब वे वेंडर के पास गए तो उनके पॉकेट में पैसे नहीं थे। जल्दीबाजी में पर्स कार में छोड़ आए थे। जब वे कार के पास पहुंचे तो वहां की स्थिति देखकर दंग रह गए। कार का शीशा टूटा हुआ था और पैसों से भरा बैग गायब था। यह सब देख मिथिलेश सिंह सन्न रह गए।

सीसीटीवी रेंज से क्0 फीट दूर थी कार

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी चंदन कुमार झा, बिष्टुपुर थाना प्रभारी जीतेंद्र कुमार सहित तमाम लोग घटनास्थल पर पहुंचे। जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज निकाला गया। लेकिन सीसीटीवी का रेंज घटनास्थल के क्0 फीट पहले तक ही था। लिहाजा पुलिस चोरों को डिडेक्ट नहीं कर पा रही है। मिथिलेश सिंह ने बताया कि सोमवार को दिन में बिष्टुपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पैसा निकाला था। पैसा निकालने के बाद सीधा पुराना कोर्ट पहुंचे थे। लेकिन इसी दौरान पैसों को किसी की नजर लग गई।

कार का शीशा तोड़कर दो लाख रुपए की चोरी की घटना सामने आई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। जल्दी ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

-चंदन कुमार झा, सिटी एसपी, जमशेदपुर