JAMSHEDPUR : गुरुवार को मानगो थाना क्षेत्र स्थित दाईगुट्टू कावेरी रोड के झंडा सिंह स्कूल गेट के पास से पुलिस ने एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आजाद नगर गौड़ा चौक निवासी अहमद रजा उर्फ मंटू देसी कट्टा लिए घूम रहा है। वह झंडा सिंह स्कूल गेट के पास किसी अपराध की योजना बना रहा है। इसके बाद पुलिस ने झंडा चौक स्कूल गेट के पास पहुंची अहमद रजा उर्फ मंटू को दबोच लिया।

----------

महिला को सांप ने काटा

चौका स्थित बनसागुलंदु नामक बस्ती की रहने वाली मंजूड़ा देवी को गुरुवार को घर में सफाई करने के दौरान सांप ने काट लिया। मंजूड़ा के पति कार्तिक ने बताया ति छुट्टी होने के कारण मंजूड़ा घर की सफाई कर थी। सफाई करने के दौरान सांप घर के छज्जे पर था। जब मंजूड़ा छज्जे की सफाई करने पहुंती उसी समय सांप ने मंजूड़ा का दायां हाथ काट लिया। इसके बाद आस-पास के लोगों ने सांप को पकड़ा गया। मंजूड़ा को एमजीएम हॉस्पिटल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

----------

मालिकाना हक के लिए पदयात्रा

गुरुवार को भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी की ओर से काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने 8म् बस्ती के मालिकाना हक को लेकर बारीडीह बाजार से बिरसानगर बाजार तक पदयात्रा की। इस जनसंपर्क के दौरान पार्टी के सचिव जयकांत सिंह ने बताया कि 8म् बस्ती को मालिकाना हक देने के नाम पर यह सरकार अब गरीबों को और बेवकूफ नहीं बना सकती। यह जनसंपर्क अभियान एक माह तक चलेगा, जो सभी बस्तीयो से संपर्क करेगा। इस दौरान अंबुज ठाकुर, रंजीत घोषाल, विनोद वर्मा के साथ काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

------------