-भुइयांडीह छायानगर की है घटना

-घायल गणेश है पूर्व मंत्री दुलाल भुइंया का फूफेरा भाई

-पुलिस कर रही है मामले की जांच

JAMSHEDPUR : भुइयांडीह छायानगर में जमीन पर अवैध कब्जा और रंगदारी को लेकर गुरुवार की शाम पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां के फूफेरा भाई गणेश भुईयां को चाकू मारकर तीन लोगों ने घायल कर दिया। घायलावस्था में उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी वीरेन्द्र यादव हॉस्पिटल पहुंचे और घायल से पूछताछ की।

यह है मामला

बलदेव भुइयां ने बताया कि भुइयांडीह छायानगर में एक पार्टी के नेताओं के इशारे पर जमीन पर अवैध कब्जा किया जा रहा है। इसके विरोध में भुइयांडीह के लोगों ने पिछले दिनों डीसी ऑफिस में प्रदर्शन किया था। जिसकी खुन्नस शुरू भुइयां, राधे भुइयां और मुकेश उपाध्याय को थी। उन्होंने बताया कि शुरू व उसके साथियों द्वारा दस हजार रुपये की रंगदारी गणेश से मांगी जा रही थी। गणेश ने रंगदारी देने से इंकार कर दिया था। गुरुवार की शाम गणेश भुइयां अपनी बाइक से उनके कार्यालय की ओर आ रहा था। तभी रास्ते में शुरू, राधे व मुकेश ने उसे रोका और गाली-गलौज शुरू कर दी। जब गणेश ने विरोध किया तो शुरू ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। गणेश के सीने और कंधे में चोट लगी है।

---------

प्राथमिकी दर्ज कराई

JAMSHEDPUR : मानगो मिल्लतनगर स्थित सड़क पर गिट्टी, बालू गिराने व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में पथ प्रमंडल के कनीय अभियंता बम प्रसाद ने स्फाक अहमद के खिलाफ आजादनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके अनुसार स्फाक अहमद का फ्लैट ओल्ड पुरुलिया रोड स्थित मिल्लतनगर में बन रहा था। सड़क पर गिट्टी, बालू को हटाने के लिए जब मुंशी से कनीय अभियंता बम प्रसाद ने कहा तो मुंशी ने नहीं हटवाया।