-कपाली टोला के मुचुरगोडा स्थित हासाडुंगरी गांव की है घटना

-मो। वसीम का आपराधिक इतिहास रहा है, सात महीने पहले वह कदमा ओपी हाजत से हुआ था फरार

-शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया

JAMSHEDPUR: कुख्यात अपराधी मो। वसीम उर्फ बंटी की अज्ञात अपराधियों ने चाकू से वार कर हत्या कर दी। घटना चांडिल थाना एरिया के कपाली टोला के मुचुरगोडा स्थित हासाडुंगरी गांव में शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे की है। मौके पर पहुंची चांडिल थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मो। वसीम का आपराधिक इतिहास रहा है। सात महीने पहले वह कदमा ओपी हाजत से फरार हो गया था। इस संबंध में कदमा कदमा थाना में केस दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

यह है मामला

कपाली ओपी के ताजनगर स्थित असरफी मस्जिद के पास रहने वाला मो। वसीम चार साल जेल में रहकर सात महीने पहले ही बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद भी उसकी आपराधिक गतिविधियां चलती रहीं। एक मामले में कदमा ओपी में पकड़े जाने के बाद वह हाजत से फरार हो गया था। सरायकेला एसपी इंद्रजीत महथा व चांडिल थाना के इंस्पेक्टर ने मृत मो। वसीम उर्फ बंटी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त करने पहुंची पुलिस को छानबीन के क्रम में कई सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस हत्या की वजह आपसी रंजिश बता रही है और इसी के मुताबिक अनुसंधान कर रही है।

आरोपी था मो वसीम

ख्भ् दिसंबर को आजादनगर थाना के कांड संख्या भ्ब्9/क्भ् का वांटेड मो। वसीम अभियुक्त था। जिस मामले में आजादनगर थाना में बंटी के खिलाफ धारा फ्0ख् व फ्ख्क् दर्ज किया गया था। इस मामले में हत्या के आरोपी मो। वसीम की गिरफ्तारी को लेकर भी आजादनगर पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही थी।

मो। वसीम उर्फ बंटी का अपराधिक इतिहास रहा है। वह पिछले तीन महीने से आजादनगर हत्याकांड में भी फरार था। पुलिस हत्या के कई बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है। आपसी रंजिश भी हत्या का कारण हो सकता है। छानबीन के दौरान कई सूत्र हाथ लगे हैं। जल्दी ही अपराधी हिरासत में होंगे।

-इंद्रजीत महथा, एसपी, सरायकेला-खरसावां