-हैंड पंप घोटाले की बात सीएम तक पहुंचाएंगे जमशेदपुर के एमपी, आई नेक्स्ट ने उजागर किया था इस घोटाले को

-विधायक बोलीं, 12 मई को बागबेड़ा में उन स्पॉट को देखा जाएगा जहां गड़बड़ी हुई, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को बुलाया जाएगा

-डिस्ट्रिक्ट विजिलेंस मॉनिटरिंग कमिटी की मीटिंग के बाद एमपी और एमएलए ने बात की

JAMSHEDPUR: बागबेड़ा एरिया में हुए हैंड पंप घोटाले की बात सीएम तक पहुंचेगी। जमशेदपुर के एमपी विद्युत वरण महतो ने कहा कि वे इस मामले को लेकर सीएम से मिलने वाले हैं। शुक्रवार को डिस्ट्रिक्ट विजिलेंस मॉनिटरिंग कमिटी की मीटिंग में भाग लेने के बाद वे आई नेक्स्ट से बात कर रहे थे। मीटिंग में डीसी के अलावा पोटका की विधायक मेनका सरदार और दूसरे विधायक और उनके प्रतिनिधि के अलावा दूसरे ऑफिशियल्स प्रजेंट थे। एमपी ने कहा कि पंप घोटाले को लेकर क्ख् मई को स्पेशल मीटिंग भी कॉल करने की बात कही जिसमें पीएचईडी के इंजीनियर्स भी शामिल होंगे।

स्पॉट पर जाएंगे और गड़बड़ी मिली तो

बागबेड़ा में हैंड पंप घोटाले को आई नेक्स्ट द्वारा उजागर किए जाने के बाद उसकी जांच की जा रही है। इस मामले पर पोटका की विधायक मेनका सरदार गंभीर हैं। शुक्रवार को डिस्ट्रिक्ट विजिलेंस मॉनिटरिंग कमिटी के बाद उन्होंने आई नेक्स्ट को बताया कि क्ख् मई को इसको लेकर मीटिंग होगी और वे स्पॉट पर भी विजिट करेंगी। उस दौरान एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सुरेश प्रसाद को भी बुलाया जाएगा। गड़बड़ी दिख जाने पर बड़े अधिकारी से बात कर वे तुरंत कार्रवाई करने की मांग करेंगी।

बागबेड़ा एरिया में हुए हैंड पंड घोटाले को लेकर मैं सीएम से मिलने वाला हूं। इसे दबने नहीं दिया जाएगा। क्ख् मई को इसी मामले को लेकर मीटिंग भी होगी।

- विद्युत वरण महतो, एमपी जमशेदपुर

प्राइवेट घरों में हैंड पंप लगाने और कई हैंड पंप्स के पाइप बेचे जाने को लेकर क्ख् मई को स्पेशल मीटिंग होगी। मैं स्पॉट विजिट करूंगी और एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को भी वहां बुलाया जाएगा। गड़बड़ी करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा।

- मेनका सरदार, एमएलए पोटका