-पड़ोसी ने बच्ची की मुंह में कपड़ा ठूंस कर दिया घटना को अंजाम

-मेरीन ड्राइव बागे बस्ती की है घटना, आरोपी को भेजा गया जेल

JAMSHEDPUR: मेरीन ड्राइव बागे बस्ती निवासी आठ वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले मदन लोहार ने मंगलवार की दोपहर मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म किया। बच्ची के परिजन ने मदन के खिलाफ कदमा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया।

पुलिस को दी जानकारी

प्राथमिकी के अनुसार ख्फ् फरवरी की दोपहर करीब क्ख् बजे बच्ची के पिता ने पड़ोस में रहने वाले मदन लोहार के घर हवा भरने वाला पंप लाने के लिए भेजा। बच्ची के देखकर आरोपी ने उसे अपने कमरे के अंदर ले गया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोते बिलखते अपने घर पहुंची और अपनी मां को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी होने पर बस्ती के लोग मदन के घर पहुंचे, लेकिन वह घर से फरार हो चुका था। बस्ती वालों ने घटना की सूचना कदमा पुलिस को दी। तब पुलिस ने छापामारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

वर्कर्स कॉलेज में प्लेसमेंट शिविर आज

वर्कर्स कॉलेज में शुक्रवार को प्लेसमेंट शिविर आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ। डीके धंजल ने बताया कि कॉलेज व कॉलेज के पासआउट छात्र भी इस शिविर में अपना नाम रजिस्टर्ड करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन सुबह के 9:फ्0 बजे से प्रारंभ होगा। इसमें आइसीआइसीआइ बैंक के अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

मैट्रिक व इंटर के ब्0भ् परीक्षार्थी अनुपस्थित

जैक बोर्ड की मैट्रिक व इंटर की परीक्षा में गुरुवार को कुल ब्0भ् छात्र अनुपस्थित रहे। मैट्रिक में विज्ञान प्रैक्टिकल की परीक्षा थी। इसमें ख्भ्0म्7 में से ख्ब्8ख्ब् छात्र उपस्थित हुए। इंटर में फिजिक्स व अकाउंटेंसी की परीक्षा थी। इसमें क्ख्0म्फ् में क्क्90क् छात्रों ने परीक्षा दी। परीक्षा शांतिपूर्ण व कदाचारमुक्त रही।