-दिन में 10 बजे से 2 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी

-सोमवार को कालीमंदिर फीडर में लगाया जाएगा नया ट्रांसफार्मर

-मेंटनेंस के कारण तीन घंटे बंद रहेगी गम्हरिया ग्रीड

JAMSHEDPUR: सोमवार को शहर के अधिकांश इलाके में सुबह क्0 बजे से दोपहर बाद फ् बजे तक विद्युत सप्लाई बाधित रहेगी। जमशेदपुर प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि पिछले दो दिनों से कालीमंदिर फीडर के भ् एमवीए का ट्रांसफार्मर में खराबी आने के कारण आजादनगर, जवाहरनगर मानगो इलाके में विद्युत सेवा बाधित है। उन्होंने कहा कि सोमवार को कुंवरबस्ती फीडर में लगे भ् एमवीए का ट्रांसफार्मर को निकालकर कालीमंदिर फीडर में लगाया जाएगा। सोमवार की शाम से कालीमंदिर फीडर से बिजली सप्लाई शुरू कर दी जाएगी।

क्क् से दो बजे तक बंद रहेगी गम्हरिया ग्रीड

सोमवार को गम्हरिया ग्रीड में मेंटनेंस का काम होने से सुबह क्क् बजे से दोपहर दो बजे तक गम्हरिया ग्रीड बंद रहेगा। इससे मानगो, कुंवरबस्ती, कदमा, उलियान, सोनारी, आदित्यपुर, इंडस्ट्रीयल एरिया आदि इलाके में पावर गुल रहेगी।

गोलमुरी ग्रीड ब्रेक डाउन, तीन घंटे तक अंधेरे में रहे लोग

रविवार की शाम म् बजे गोलमुरी पावर ग्रीड का ब्रेक डाउन होने से इस इलाके की बत्ती गुल हो गयी। जमशेदपुर के कार्यपालक अभियंता सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि गोलमुरी ग्रीड में खराबी आने के कारण बिरसानगर, बारीडीह बस्ती, विद्यापतिनगर, बागुननगर, बागुनहातु, बाबूडीह बस्ती, भुइयांडीह आदि इलाके में करीब तीन घंटे तक बिजली गुल रही। उन्होंने बताया कि फॉल्ट खोज में थोड़ी देर हो गयी। खराबी का पता चलते ही बिजली विभाग के कर्मचारियों ने ठीक किया।