-पीडि़ता ने एसएसपी से की शिकायत

JAMSHEDPUR: बागबेड़ा थाना क्षेत्र के किताडीह नीवासी सियाराम यादव ने पड़ोसी युवक पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है। वह अपनी शिकायत लेकर एसएपी ऑफिस आए थे। इस बाबत उन्होंने एसएसपी को लिखित शिकायत भी दी है। शिकायत में कहा है कि म्-7 सिंतबर को ह्रदयानंद तिवारी और आनंद तिवारी उनके घर आकर बेटी के साथ छेड़छाड़ की। उन्होंने एसएसपी को बताया कि इसकी शिकायत बागबेड़ा थाना में दी गई थी लेकिन थानेदार ने आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की, लिहाजा न्याय के लिए उन्हें पुलिस ऑफिस का दरवाजा खटखटाना पड़ा।

भाड़ेदार ने मकान मालिक को पीटा

कदमा निवासी डा। सचिन लाल ने अपने मकान के किरायेदार रविन्द्र सिंह व अन्य के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए कदमा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना क्7 सितंबर की है। प्राथमिकी के अनुसार डा। सचिन लाल ने रविन्द्र सिंह को मानगो स्थित अपना डुप्लेक्स आठ हजार रुपये प्रति माह के किराये पर मई ख्0क्भ् में दिया था। रविन्द्र ने डुप्लेक्स के रसोई घर में क्0 हजार रुपये का कुछ काम करवाया था जो किराये में कट गया था। इसके बावजूद रविन्द्र मकान मालिक पर पांच हजार रुपये बकाया बता कर रुपये देने को उन्हें धमका रहा था। मकान मालिक ने ढाई माह के बाद रविन्द्र से डुपलेक्स खाली करवा लिया। इसके बाद रविन्द्र ने रुपये की मांग करते हुए डा। सचिन लाल की पिटाई कर दी।

बैंक अधिकारी बताकर निकाल लिए 9क् हजार

खुद को बैंक अधिकारी बता कर बोध नारायण के बैंक एकाउंट से एक शख्स ने 9क् हजार रुपये की निकासी कर ली। घटना क्7 सितंबर की है। सोनारी गांधी रोड निवासी पिंकी देवी ने अज्ञात के खिलाफ सोनारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार पिंकी देवी के पिता बोध नारायण के मोबाइल पर क्7 सितंबर को फोन आया और फोन करने वाले ने खुद को बैंक अधिकारी बताया। उसने फोन पर कहा कि उनका एटीएम कार्ड रद्द कर दिया गया है। एटीएम कार्ड नंबर बताना होगा। पिंकी ने फोन करने वाले को एटीएम कार्ड नंबर बता दिया। इसके बाद आरोपी ने क्7 व क्9 सितंबर को बैंक से रुपये की निकासी कर ली।