JAMSHEDPUR : छेड़खानी व मारपीट के मामले में बिरसानगर जोन नंबर सात निवासी पीडि़ता ने बस्ती के गोलू लोहार के खिलाफ गोलमुरी थाना में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार 9 जून की दोपहर 12.30 बजे पीडि़ता बिरसानगर हरिमंदिर के पास गई थी, जहां आरोपी ने पीडि़ता का हाथ पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। पीडि़ता ने विरोध किया तो आरोपी ने पीडि़ता की पिटाई कर दी।

---------

ट्रक को ओडि़शा से बरामद

JAMSHEDPUR: गोलमुरी टीनप्लेट से 8 मई को महाराष्ट्र में डिलिवरी के लिए निकले ट्रक को ओडि़शा से बरामद किया गया है। टीन प्लेट कंपनी से दो ट्रक डब्ल्यू सी बी 15 सी 0678 और डब्ल्यू बी 7248 ईटीपी शीट लेकर निकला था। सामान की डिलीवरी नागपुर महाराष्ट्र में करनी थी। यहां से सामान सुपर सोनिक कैरियर प्रालि के जरिए भेजा गया था। लेकिन जब 1 जून तक सामान की डिलीवरी महाराष्ट्र में नहीं हुई। दोनों ट्रकों के ड्राइवर और ओनर जोगिंदर सिंह से मोबाइल पर संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद ट्रांसपोर्ट मैनेजर अखिलेश सिंह की ओर से गोलमुरी थाना में एफआइआर दर्ज कराया गया। मंगलवार को ओडि़शा से संबलपुर के भूषण पावर एंड स्टील कंपनी के पास से ट्रक (डब्ल्यूबी 15 सी 0678) बरामद कर लिया गया। ट्रक ड्राइवर राजेंद्र यादव से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस दूसरे ट्रक की तलाश में है।

---------

जमानत याचिका खारिज

CHAIBASA: नाबालिग लड़की को बहला-फुसला शादी की नियत से भगाकर ले जाने एवं उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोपी कराइकेला थाना क्षेत्र के राजापारोम गांव निवासी मोटाय हेम्ब्रम उर्फ माíटन का जमानत याचिका जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम सह विशेष न्यायाधीश राजनन्दन राय के न्यायालय से खारिज कर दी गयी। इस संबंध में मटकमबेड़ा गांव की रहने वाली पीड़तिा की मां ने क् जून ख्0क्भ् को थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि ख्9 मई ख्0क्भ् को एक नाबालिग को मोटाया हेम्ब्रम उर्फ माíटन ने आंगनबाड़ी केंद्र में नौकरी दिला देने का प्रलोभवन देकर शादी करने की नियत से वह अपने साथ भगाकर ले गया। मोटाय हेम्ब्रम उर्फ माíटन पहले से ही शादी-शुदा है और वह दो बच्चे का बाप है।