JAMSHEDPUR: बिरसानगर में हुई मारपीट के मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए बिरसानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। संतोष पांडेय ने राजेश यादव के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है। बिरसानगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया है। आरोप है कि आरोपी ने घर में घुसकर मारपीट की है। भतीजा बचाने के लिए आया तो भतीजे को आरोपी ने चाकू मारकर घायल कर दिया। दूसरे पक्ष के कमला देवी ने संतोष पांडेय के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए बिरसानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

-------------

ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन

JAMSHEDPUR: अपर बाजार स्थित श्याम मंदिर में रविवार को रिम्स की ओर से ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया। लोगों ने बढ़-चढ़कर रक्तदान किया। जिसमें कुल 69 यूनिट ब्लड का कलेक्शन किया गया। रिम्स के ब्लड बैंक में ब्लड की कमी को देखते हुए रिम्स प्रबंधन लगातार सिटी के अलग-अलग इलाकों में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन कर रहा है।

-----------

अवैध बालू व पत्थर लदे चार ट्रैक्टर जब्त

-चारों ड्राइवरों को पुलिस ने भेजा जेल

CHAIBASA: सरकार द्वारा रोक लगाये जाने के बावजूद भी क्षेत्र में अवैध रूप से बालू ढुलाई करने काम धड़ल्ले से चल रहा है। ख्7 जून को खान निरीक्षक आसुतोष उरांव कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के कुदाहातु गांव में समीप अवैध बालू से लदा तीन ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। जबकि कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के रोड़बींजा गांव के पास अवैध पत्थर से लदा एक ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। खान निरीक्षक असुतोष उरांव के बयान पर कुमारडुंगी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद चारों ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर ख्8 जून को जेल भेज दिया गया है। इसमें मंझारी थाना क्षेत्र के बरकीमारा गांव निवासी लक्ष्मण पुरती, बड़बिल गांव निवासी कृष्णा गोप, दुबिला गांव निवासी मधु सिरका एवं कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के रोड़बींजा गांव निवासी सोनाराम गागराई शामिल है। बताया जा रहा है कि बालू से लदा ट्रैक्टर कुमारडुंगी क्षेत्र में आरकेएस कांस्ट्रक्शन द्वारा निर्माण करायी जा रही सड़क निर्माण कार्य के लिए बालू का ढुलाई करवाया जा रहा था।