जमशेदपुर : शहर में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के कड़ाई से पालन कराने को हर चौक-चौराहे पर पुलिस की तैनाती है। गश्ती जारी है। बावजूद बदमाशों पर पुलिस का खौफ नहीं है। शुक्रवार दोपहर अपराधियों ने सीतारामडेरा थाना क्षेत्र भुइंयाडीह में तरुण उर्फ चीकू पर फाय¨रग कर दी जो उसके सिर को छूते हुए निकल गई, जिससे अफरा-तफरी मच गई। फाय¨रग करने वाले दो बाइक में सवार होकर भाग निकले। घायल युवक को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

मौके पर पहुंचे सिटी एसपी

सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। अस्पताल में घायल से पूछताछ की। सीतारामडेरा थाना प्रभारी अखिलेश्वर प्रसाद मंडल ने बताया युवक को गोली नहीं लगी है। पिस्तौल की बट से सिर पर प्रहार किया गया इस दौरान गोली चल गई। संयोगवश गोली नहीं लगी। फाय¨रग करने वालों की तलाश की जा रही है।

करते हैं दबंगई

चीकू ने पुलिस को बताया कि वह चालक है और स्नैक रेस्क्यू का भी काम करता है। भालूबासा का¨लदी बस्ती में राज, राहुल और बांके का विवाद स्थानीय युवकों से हुआ था। उसने बीच-बचाव कर मामले को शांत करा दिया। वह बाइक से घर जा रहा था। भालूबासा शीतला मंदिर के पास बांके, राहुल, राज और एक अन्य ने उसे रोक लिया। हाथापाई करते हुए मारपीट करने लगे। किसी युवक ने पिस्तौल निकाली। बट से सिर पर प्रहार कर दिया इसके बाद फाय¨रग कर दी। गोली सिर के बायीं ओर छूते हुए निकल गई। बताया राहुल और राज भाई है। बस्ती में दबंगई करते हैं। ब्राउन शुगर का नशा करते हैं। घटनास्थल पर पहुंच स्थानीय लोगों से पुलिस ने पूछताछ की। कारतूस का खोखा पुलिस तलाश करती रही। फाय¨रग करने वालों के घरों पर पुलिस ने दबिश दी। कोई हाथ नहीं लगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।