JAMSHEDPUR: पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला अनुमंडल स्थित डुमरिया थाना इलाके के आस्ता कोवाली घाटी में अपराधियों ने स्कूल संचालक आसित कुमार भट्टाचार्य पर दिनदहाड़े गोलियां बरसाई। वे किसी तरह तेज गति से बाइक चलाकर बच निकले, लेकिन अपराधियों ने पीछा नहीं छोड़ा। इस दौरान असित कुमार भट्टाचार्य अनियंत्रित होकर बाइक के साथ खेत में जा घुसे। अपराधियों ने वहां भी गोलियां चलाई, परंतु पिस्तौल लॉक हो जाने के कारण गोली नहीं चली। उसके बाद अपराधियों ने पिस्तौल की बट से सिर पर मारकर घायल कर दिया और अंधाधुध लात-घूंसों से पिटाई की। बताया गया है कि दो बाइक पर सवार अपराधियों की संख्या चार थी। दो अपराधियों के पास पिस्तौल थी।

घाटशिला जा रहे थे आसित

स्कूल संचालक के अनुसार वे जियान के कोसाफोलिया से अपने स्कूल से कार्यक्त्रम का आमंत्रण देने घाटशिला जा रहे थे। घाटी के देवस्थान पर माथा टेक कर आगे बढ़े थे कि पीछे से दो बाइक पर सवाल चार अपराधियों ने गाली देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। गोली असित भट्टाचार्य के सिर के ऊपर से पार हो गई। उन्होंने बताया कि उनके पास 35 सौ रुपए, आई कार्ड सहित अन्य कई कागजात लेकर अपराधी फरार हो गए।

वरीय अधिकारी पहुंचे मौके पर

घटना की सूचना के बाद डुमरिया थाने की पुलिस चाकड़ी आई और इलाज के लिए उन्हें डुमरिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बाद में पुलिस घायल असित कुमार भट्टाचार्य को लेकर घटनास्थल पर गई। पुलिस को वहां झाडि़यों से एक मोबाइल मिला। मुसाबनी इंस्पेक्टर, मुसाबनी के थाना प्रभारी संजीव कुमार झा, डुमरिया के प्रभारी अश्रि्वनी कुमार राणा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।