-दोपहर एक बजे फोन पर किसी से हुई थी बकझक

-एसडीपीओ समेत चार थानों के प्रभारी कर रहे मामले की छानबीन

JAMSHEDPUR: गुप्ता होटल होटल के कर्मचारी मनोज रजक ने बताया कि मंगलवार को दोपहर करीब क्.फ्0 बजे बाइक पर सवार तीन अपराधी होटल आए और काउंटर पर बैठे होटल के मालिक श्याम सुंदर गुप्ता को तीन गोली मार दी। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त होटल के ज्यादातर स्टाफ किचन में थे। गोली चलने की आवाज सुन जब वे बाहर आए तो श्याम सुंदर होटल के बाहर जमीन पर खून से लतपथ पड़े थे। मनोज ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। पीछे बैठे अपराधी के हाथ में बंदूक थी। उसने बताया कि एक बजे के आस-पास श्याम सुंदर गुप्ता की पैसे को लेकर किसी व्यक्ति से फोन पर बकझक हुई थी। इसके कुछ ही देर बाद बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

रो-रोकर बुरा हाल

घटना की जानकारी मिलते ही श्याम सुंदर गुप्ता के परिजन टीएमएच पहुंचे। इस दौरान श्याम सुंदर की पत्नी दो बेटी और एक बेटे का रो-रो कर बुरा हाल था। रो-रोकर श्याम सुंदर की पत्नी बेसुध हो गई। वह बार-बार एक ही बात कह रही थी, जिसने उसके पति को गोली मारी वो बाहर घूम रहा है। कोई जाओ और उसे गोली मार दो भी उन्हें चैन मिलेगा।

हुआ था विवाद

श्याम सुंदर गुप्ता का साला ने बताया कि आठ महीने पहले आदित्यपुर के आसंगी बस्ती के दो लड़के खाना खाने होटल आए थे। होटल में खाने खत्म हो गया था। इसको लेकर वे लोग होटल के स्टाफ के साथ गाली-गलौज कर रहे थे। इसको लेकर विवाद और मारपीट हुई थी।

एसडीपीओ समेत चार थानों के प्रभारियों को मामले की छानबीन के लिए लगाया गया है। कैंपस में लगे सीसीटीवी फूटेज की जांच की जा रही है साथ ही डॉग स्क्वाड भी मंगाए गए हैं। कॉल डिटेल भी खंगाला जा रहा है। पूरे कैंपस में एक सौ से अधिक जवान तैनात किये गये है। कई बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी दबोचे जाएंगे।

-इंद्रजीत महथा, एसपी, सरायकेला