-ड्राइवर के पी रखी थी शराब

-मानगो गोलचक्कर के पास हुआ एक्सीडेंट

-घायलों को एमजीएम हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

JAMSHEDPUR : ऑटो ड्राइवर का शराब पीकर तेज रफ्तार में ऑटो चलाना पांच पैसेंजर्स के लिए मुसीबत बन गई। गुरुवार को मानगो गोल चक्कर के पास ऑटो पलट गया। इस एक्सीडेंट में पांच लोग घायल हो गए। घायलों में कनीज फातमा (फ्0), रिजवान परवीन (0म्), तमन्ना परवीन (09), निखत परवीन (ख्ख्) और सोएब (क्क्) शामिल हैं। इनका ट्रीटममेंट एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा है। एक्सीडेंट में कनीज और सोएब को ज्यादा चोट आई है।

जा रहे थे साकची

तीन घायलों को छोड़कर बाकी सभी को प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। सभी घायल मानगो स्थित चेपा पुल के पास के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सभी लोग किसी काम से एक ऑटो पर सवार होकर साकची जा रहे थे। ऑटो पर बैठने के बाद से ही ऑटो ड्राइवर तेज रफ्तार में ऑटो चलाने लगा। इसके लिए पैसेंजर्स ने उसे डांटा भी, लेकिन ड्राइवर ने रफ ड्राइविंग जारी रखी। ऑटो पलटने के बाद ड्राइवर मौक से भाग खड़ा हुआ।

अज्ञात घायल व्यक्ति एमजीएम में एडिमिट

तीन प्लेट गोल चक्कर के पास अचेत पड़े व्यक्ति को पेट्रोलिंग पुलिस ने एमजीएम में एडमिट कराया है। एमजीएम के पूर्व घायल का ट्रीटमेंट टीनप्लेट हॉस्पिटल में कराया गया। जहां प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद उसे एमजीएम हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।