-मानसिक रूप से विक्षिप्त थी युवती

JAMSHEDPUR: जमशेदपुर से सटे कपाली ओपी क्षेत्र में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवती (27) के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने और इसके बाद उसकी हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। घटना से क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश देखा गया। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पीडि़ता के भाई की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दिए जाने का मामला दर्ज किया गया है। कपाली ओपी प्रभारी वीर कुमार ने बताया कि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। युवती के हाथ कपड़े से बंधे हुए थे।

तो वह गायब थी

युवती के भाई ने पुलिस को बताया कि बहन सोमवार की रात साढ़े दस बजे तक घर में थी। मां उसे पानी देने को जब कमरे में गई तो बहन गायब थी। उसकी तलाश शुरू की गई पर कोई जानकारी नहीं मिल पाई। खोजबीन में मंगलवार की सुबह साढ़े सात बजे कपाली ओपी के अलकबीर पॉलिटेक्निक कॉलेज के पिछले हिस्से स्थित नाले के पास वह मिली। गले में उसकी ओढ़नी और हाथ बंधे हुए थे। वह अचेतवास्था में पड़ी हुई थी। उसके हाथ को खोल दिया गया। इसके बाद उसे एमजीएम अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

---------------

आज से प्लेटफार्म टिकट 10 रुपए

CHAKRADHARPUR : आज से आपको प्लेटफार्म टिकट की कीमत क्0 रुपये चुकानी होगी। एक अप्रैल से यह नियम पूरी तरह से पूरे देश भर में लागू हो जाएगा। चक्रधरपुर रेल मंडल में भी अब यात्रियों को प्लेटफार्म के अंदर प्रवेश करने में क्0 रुपये चुकता करना होगा। उसके बाद ही प्लेटफार्म के अंदर घुस सकेंगे।