-ज्ञानचंद जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता, 2014-15

-19 अप्रैल को दिन के 2.30 बजे खेला जाएगा फाइनल मैच

CHAIBASA : पश्चिम सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में पदम कुमार जैन द्वारा प्रायोजित छठी ज्ञानचन्द जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत गुरुवार को खेले गए दूसरे सुपर लीग मुकाबले में मांगीलाल रूंगटा प्लस ख् हाई स्कूल ने एसपीजी मिशन हाई स्कूल को छह रन से हरा दिया। सुपर डिवीजन के आज दूसरे मैच की समाप्ति के बाद भी फाइनल मैच खेलने पर सस्पेंस बरकरार है। क्9 अप्रैल को दिन के ख्.फ्0 बजे खेले जाने वाले फाइनल मैच में कौन सी दो टीमें जगह बनाएंगी इसका निर्णय शुक्रवार को डीएवी चाईबासा और रूंगटा स्कूल चाईबासा के बीच खेले जाने वाले सुपर डिवीजन के आखिरी मैच पर निर्भर करेगा।

क्क्फ् रन बनाए

गुरुवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मांगीलाल रूंगटा स्कूल ने क्9.फ् ओवरों में सभी विकेट खोकर क्क्फ् रन बनाए। इस टीम की ओर बल्लेबाजी करते हुए सोनू कुमार ने क् चौके और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक क्7 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजों में कृष्णा बहादुर ने ख् छक्कों की मदद से क्भ् रन, जीतेन गोप ने ख् चौकों की मदद से क्फ् रन और मो। वसी ने क् चौके की मदद से नाबाद क्क् रन बनाए। एसपीजी मिशन हाई स्कूल की ओर से सुमित प्रजापति ने फ्भ्/ख् विकेट, अंकित कुमार राम ने क्ब्/ख् विकेट, साहिल थापा ने क्8/ख् विकेट लिए, जबकि मंगल जोंको और अभिषेक सिंह को एक-एक विकेट मिला।

क्07 रन पर ही ऑलआउट

लक्ष्य का पीछा करते हुए एसपीजी मिशन हाई स्कूल की टीम ख्0 ओवरों में 9 विकेट खोकर क्07 रन ही बना पाई ओर लक्ष्य से म् रन दूर रह गयी। उद्घाटक बल्लेबाज साहिल थापा ने ब् चौकों की मदद से सर्वाधिक ख्ख् रन बनाए। दूसरे उदघाटक बल्लेबाज अनमोल देवगम ने फ् चौकों की मदद से ख्0 रन, मंगल जोंको ने फ् चौकों की मदद से क्9 रन और विजय सिंह ने क्8 रन बनाए। मांगीलाल रूंगटा की ओर से नितेश नायक ने क्7/ब् विकेट, सुमित कुमार ने ख्म्/ख् विकेट लिए, जबकि कृष्णा बहादुर और मो। वसी को एक-एक विकेट मिला। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मांगीलाल रूंगटा हाई स्कूल के नितेश नायक को दिया गया। उन्हें यह पुरस्कार प। सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के महासचिव और जेएससीए के सहायक सचिव असीम कुमार सिंह ने दिया।