-बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के हरिजन बस्ती का है मामला

JAMSHEDPUR: बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के हरिजन बस्ती में मुखी समाज के दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद में शिबू मुखी को गंभीर चोट लगी है। फिलहाल उसका ट्रीटमेंट एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा है। मुखी समाज के पूर्व मुखिया महेश मुखी, गांधी मुखी, गोपाल मुखी, विशाल मुखी, छोटू मुखी, कैलाश मुखी और सुरेश मुखी पर मारपीट करने का आरोप है।

शिबू पर छेड़खानी का आरोप

उधर, बस्ती की ही एक महिला ने शिबू मुखी पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। बुधवार की सुबह पांच बजे शिबू उसके घर आया था। इसके बाद बस्ती के लोग आक्रोशित हो कर शिबू के घर गए थे और वहां पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। महेश मुखी की पत्नी और बस्ती की कुछ अन्य महिलाएं अपनी शिकायत लेकर बमर्1ामाइंस थाना गई थीं।

कर दिया घायल

शिबू मुखी की पत्नी का आरोप है कि महेश मुखी के साथ अन्य लोगों ने घर पर आकर मारपीट की और शिबू को लाठी-डौंडे से पीटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। महेश मुखी पहले मुखी समाज का मुखिया था, लेकिन चुनाव के दौरान वह मुखिया के पद से हार गया। महेश को शक था कि शिबू ने ही उसे हरवाया है। इसी से उत्तेजित हो कर उसने मारपीट की।

मारपीट में घायल शिबू मुखी को एजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल दोनों पक्षों का मामला लिया जा रहा है। जांच के बाद ही कुछ कहना मुनासिब होगा।

अंजनी तिवारी, बर्मामाइंस थाना प्रभारी