-विरोध पर कार चालक से मारपीट, 1100 रुपये छीना

-स्टंट करने वाले को आई पैर में आई चोट

JAMSHEDPUR: जुबिली पार्क में स्टंटबाजी करने वालों ने शुक्रवार की दोपहर डेढ़ बजे कार में धक्का मार दिया। जब कार चालक ने विरोध किया तो उस पर हमला बोल दिया। उसकी जमकर धुनाई की गई और कार लेकर भागने का प्रयास किया। इस दौरान पॉकेट से क्क्00 रुपये नगद लिया। शोर-शराबे पर लोग एकत्र हुए और बीच-बचाव किया। सूचना पर बिष्टुपुर थाने की पुलिस पहुंची। स्टंटबाजी करने वाले सदाब हासमी और उसके सहयोगी मो। सदाब को पकड़ लिया। जबकि एक भागने में सफल रहा। सदाब हासमी और मो। सदाब आजादनगर के वारिस कालोनी के रहने वाले हैं। इन दोनों और इनके एक सहयोगी के खिलाफ बिष्टुपुर थाने में बिरसानगर निवासी अंकुर सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है।

कार लेकर भागने की कोशिश

शिकायत में अंकुर सिंह ने बताया कि वह बीटेक द्वितीय वर्ष का स्टूडेंट है। अपनी कार से जुबिली पार्क घूमने के लिए आया था। चिल्ड्रेन पार्क जाने के क्रम में मोड़ पर अपनी गाड़ी घूमा रहा था। इस दौरान हीरो होंडा बाइक सवार स्टंट करते हुए उनकी कार पर धक्का मार दिया। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार ने उसके साथ मारपीट कर दी। हल्ला होने पर लोगों ने बीच-बचाव किया। ये देख स्टंट करने वाले ने मोबाइल से अपने दो सहयोगियों को बुला लिया। अपनी मोटरसाइकिल उसे देकर उनकी कार लेकर भागने की कोशिश की। गाड़ी ले जाते देखकर वह भी गाड़ी में जबरन घुस गया और उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस दौरान अंकुर की जेब से क्क्00 रुपए भी निकाल लिए।

मोटरसाइकिल सवार को आई चोट

स्टंट के कारण मोटरसाइकिल सवार सदाम हासमी के पैर में चोट भी लगी। बिष्टुपुर इंस्पेक्टर जितेद्र कुमार ने सदाम हासमी और उसके सहयोगी सदाब को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरातस में भेज दिया है।

स्टंट करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जाएगा और गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

-चंदन कुमार झा, सिटी एसपी, जमशेदपुर