JAMSHEDPUR: इंडियन सर्टिफिकेट ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (आइसीएसइ)ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट सोमवार को जारी किया। स्टूडेंट्स सुबह से ही रिजल्ट का वेट कर रहे थे। दिन के 11.30 बजे बोर्ड ने वेबसाइट पर रिजल्ट अपलोड किया। इसके बाद स्टूडेंट्स और स्कूल स्टाफ रिजल्ट देखने में जुट गए। शहर के सभी कंप्यूटर सेंटर्स, साइबर कैफे में रिजल्ट देखने वालों की भीड़ लगी रही। कई स्टूडेंट्स ने स्मार्ट फोन पर भी अपना रिजल्ट देखा। स्टूडेंट्स एक दूसरे को अपना रिपोर्ट कार्ड भी वॉट्सएप्प के जरिए मैसेज कर रहे थे। कोई बेहतर रिजल्ट से खुश हुआ तो कोई मायूस। रिजल्ट देखने के बाद एक दूसरे को बधाई देने का सिलसिला चलता रहा। बच्चों की सफलता पर पैरेंट्स भी फूले नहीं समा रहे थे।

राहुल, निकिता और शिवम बने एमएनपीएस के टॉपर

मोतीलाल नेहरु पब्लिक स्कूल(एमएनपीएस)का आइसीएससी में रिजल्ट 100 पर्सेट रहा। स्कूल की प्रिंसिपल आशु तिवारी ने बताया कि 12वीं के एग्जाम में 150 स्टूडेंट्स अपीयर हुए थे। इसमें 48 एग्जामिनी कॉमर्स के थे। कॉमर्स के चार स्टूडेंट्स को क्रॉस लगा है। बाकी सभी स्टूडेंट्स ने बेहतर प्रदर्शन किया है। 10वीं के एग्जाम में 148 स्टूडेंट्स अपीयर हुए थे। इसमें सभी को बेहतर मा‌र्क्स मिला है।

आइएससी, साइंस

राहुल कुमार 96.25

अनुकूल राज 94.50

अभिषेक कुमार 94.25

आइएएससी, कॉमर्स

निकिता अग्रवाल 93.7

सादिया मोइन 93

निकिता सिंह 91.5

आइसीएसइ

शिवम अग्रवाल 97.2

सत्य अमर 97

सृष्टि सिंह 97

प्रियेष राज 96.8

लास्ट इयर के कंप्रीजन में इस बार रिजल्ट हुआ है। स्टूडेंट्स ज्यादा अपीयर हुए थे। अच्छे मा‌र्क्स से पास भी ज्यादा हुए हैं।

-आशु तिवारी, प्रिंसिपल, एमएनपीएस