-आरआईटी थाना क्षेत्र स्थित कुलूपटांगा का है मामला

-शनिवार की सुबह बेहोश मिली थी युवती

-एमजीएम में हुई मेडिकल जांच

JAMSEDPUR: शादी-शुदा युवक ने नाबालिग के साथ पहले जबरदस्ती की और फिर जान से मारने की कोशिश की। यह आरोप है आदित्यपुर ख् आरआईटी थाना क्षेत्र स्थित कुलूपटांगा के रोड नम्बर क्ख् की रहने वाली पीडि़ता का। पीडि़ता के मुताबिक आदित्यपुर-ख् रिक्शा कॉलोनी स्थित साई मंदिर के पिछे रोड नम्बर क्0 में रहने वाले कन्हैया बावरी उर्फ राज ने शुक्रवार की रात उसके साथ एक खाली मकान में रात भर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर युवक ने युवती के साथ मारपीट की और गला दबा कर जान से मारने की कोशिश की। युवती ने आरोप लगाया कि उसके बेहोश हो जाने के बाद आरोपी वहां से भाग गया। शनिवार की सुबह लोगों ने युवती को बेहोश अवस्था में पाया। इसकी जानकारी आरआईटी थाना को दी गई। मौके पर पहुंच आरआईटी थाना ने युवती को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद युवती की मेडिकल जांच कराई।

चार साल से था प्रेम प्रसंग

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने बताया कि कन्हैया बावरी के साथ उसका पिछले चार साल से प्रेम संबंध था। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन धीरे-धीरे युवक का व्यवहार बदल गया। युवती का आरोप है कि पिछले दो से आरोपी उसके साथ जबरदस्ती कर रहा है और विरोध करने पर मारता-पीटता था।

पहले से शादी-शुदा था युवक

पीडि़ता ने बताया कि कन्हैया शादी-शुदा था, लेकिन उसने इसकी जानकारी उसे नहीं दी थी। तीन दिन पहले युवक के एक मित्र से उसके शादीशुदा होने और उसकी दो बेटियां भी होने की जानकारी मिली। उसने इस बारे में कन्हैया से पूछताछ की। युवती ने आरोप लगाया कि इससे नाराज कन्हैया ने युवती के साथ गाली-ग्लौज की और उसे मारा-पीटा भी।

इससे पूर्व भी यह मामला थाने में आया था। जिसके बाद युवती को समझा कर घर भेज दिया गया था। कन्हैया रजक व युवती के बीच पूर्व में प्रेम संबंध था जिसके बाद युवक की शादी हो गई थी। अब युवती कन्हैया के साथ जबरन रहना चाहती है। शनिवार की सुबह युवती आदित्यपुर स्थित रोड नम्बर क्0 में बेहोश मिली थी। युवती की मेडिकल जांच करायी गयी है। रिपोर्ट आने पर मामले की पुष्टि होगी। फिलहाल किसी प्रकार का केस दर्ज नहीं किया गया है।

-अमरजीत प्रसाद, सब इंस्पेक्टर, आदित्यपुर आरआईटी थाना।