JAMSHEDPUR: कदमा स्थित नील सरोवर के पास धनंजय पथ सिंडिकेट कॉलोनी के क्वाटर नंबर 9 में विक्टोरिया कोचिंग सेंटर शुरू हआ। प्रोग्राम की शुरुआत मुख्य अतिथि कालीदास सूत्रधर ने दीप जलाकर की। इस दौरान बच्चों के बीच चित्रांकन और क्विज का आयोजन किया गया। जज की भूमिका कालीदास सूत्रधर, असीम कुमार डे, मानस सूत्रधर ने निभाई। चित्रांकन प्रतियोगिता में शोभा अग्रवाल को फ‌र्स्ट, मनीषा शर्मा को सेकेंड और आयूष दास को थर्ड प्राइज दिया गया, वहीं क्विज में कोयना को फ‌र्स्ट, आयूष को सेकेंड और आहना को थर्ड प्राइज दिया गया।

----------

बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक

रविवार को आजादनगर थाना परिसर में आजादनगर थाना शांति समिति की बैठक हुई। बकरीद के मौके पर विधि- व्यवस्था, साफ-सफाई, बिजली और पानी जैसे मूलभूत मुद्दे पर विचार विमर्श किया गया। बैठक की अध्यक्षता हाजी शेख बदरूद्दीन ने की। इस दौरान विशिष्ठ अतिथि के रूप में सत्येन्द्र प्रसाद उपस्थित थे, जबकि बैठक का संचालन मुख्तार आलम ने किया। बैठक में शाहनवाज अहमद, शब्बीर अहमद, उमर बासी खां, प्रो। जावेद अख्तर, बीके पांडेय, नौशाद आलम आदि उपस्थित रहे।

----------

जुबिली पार्क में चला अभियान

रविवार को साकची महिला थाना प्रभारी प्रियंका आनंद ने जुबिली पार्क में अभियान चलाया। इस दौरान कुछ कपल्स से पूछ-ताछ की गई, बाद में उन्हें नसीहत देकर छोड़ दिया गया। इस संबंध में महिला थाना प्रभारी प्रियंका आनंद ने बताया कि पार्क आने वाले लोग कपल्स की हरकतों से परेशान हैं। पार्क में आपत्तिजनक हरकत करने की शिकायत पुलिस को लगातार मिल रही है। इसी के तहत यह अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि अभियान के दौरान उन्हें ऐसे कपल्स नहीं मिले हैं।