-दुर्गापूजा मैदान रोड नंबर चार बागबेड़ा कॉलोनी में हुआ जागरण कनेक्शन का आयोजन

-तरह-तरह के गेम्स और एक्टिविटीज ने संडे को बनाया खास

-दैनिक जागरण ने आई नेक्स्ट के सहयोग से किया आयोजन

JAMSHEDPUR: ढेर सारी मौज मस्ती के साथ आयोजित जागरण कनेक्शन ने एक बार फिर संडे को फन-डे में तब्दील कर दिया। दुर्गा पूजा मैदान बागबेड़ा कॉलोनी में फन डे की बेहिसाब मस्ती में लोग सराबोर हो गये। क्या बच्चे-बूढे़, क्या महिला-पुरुष, सबने इस आयोजन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और योगा, डांस, मैजिक शो के साथ ही तमाम तरह के फन गेम्स का भरपूर आनंद लिया। लोगों में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की खुमारी को देखते हुए इस बार इस आयोजन का थीम आईपीएल ही था। इसमें लोगों ने अपने पसंदीदा खिलाडि़यों और अपनी पसंदीदा टीम को जीतने के लिए शुभकामनाएं दीं।

जमकर हुई मस्ती

बागबेड़ा में रहने वाले लोगों के लिए ये संडे कुछ खास था, और हो भी क्यूं ना, जब जागरण कनेक्शन का हो साथ फिर संडे तो खास बनेगा ही। दैनिक जागरण द्वारा आई नेक्स्ट के सहयोग से आयोजित जागरण कनेक्शन में डांस, म्यूजिक, योगा, मैजिक शो सहित तरह-तरह के गेम्स और एक्टिविटीज में शामिल होकर लोगों ने जमकर एंज्वाय किया। हर बार की तरह इस बार भी यह आयोजन सभी के लिए फ्री रखा गया था।

प्राइज जीतने का भी मिला मौका

सुबह छह बजे से दुर्गापूजा मैदान रोड नंबर चार बागबेड़ा कॉलोनी में आयोजित जागरण कनेक्शन, संडे फन डे में बड़ी संख्या में भाग लिया और मनोरंजन के साथ ही कई तरह के प्राइज जीतने का सुनहरा अवसर भी प्राप्त किया। प्रोग्राम में कलाकारों द्वारा डांस का भरपूर आनंद उठाया। वहीं, हर संडे की तरह ही इस बार भी जादूगर यूएन कर्मकार ने अपने जादू के हुनर से सबको हैरत में डाल दिया। अरविंद प्रसाद द्वारा दिए गए योग के टिप्स से लोगों ने खुद को फिट रखने की जानकारी भी पाई।

ये एक्टीविटीज हुईं

योगा लाइफ स्टाइल

मैजिक शो

मैथ ट्रिक्स

ड्राइंग कॉम्पटीशन

अन्य- डांस, सिंगिंग, फन गेम्स, किड्स जोन, स्पो‌र्ट्स जोन, सिंगिंग, चेस, टैटू जोन, लकी ड्रा।

ये रहे विनर्स

ड्राइंग कॉम्पटीशन

ग्रुप ए : फ‌र्स्ट अंकित कुमार, सेकेंड अंशु कुमारी और थर्ड नंदिनी कुमारी।

ग्रुप बी : फ‌र्स्ट रंजन कुमार, सेकेंड खुशी कुमारी और थर्ड इश्विंदर सिंह।

बैलून फुलाओ प्रतियोगिता

फ‌र्स्ट -सोनी देवी

सेकेंड -नंदिनी पात्रो

लकी ड्रॉ

फ‌र्स्ट-प्रिंस कुमार

सेकेंड-आनंद कुमार

थर्ड-मयंक तिवारी

जागरण कनेक्शन में आकर मुझे काफी अच्छा लगा। यहां कई तरह के गेम्स और एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट करने का मौका मिला। ऐसे आयोजन हर हफ्ते होने चाहिए।

अन्नू

इतने सारे गेम्स और एक्टिविटीज में शामिल होकर काफी अच्छा लगा। ऐसे इवेंट्स हमेशा ऑर्गनाइज किए जाने चाहिए। इसमें काफी मस्ती करने का मौका मिलता है।

अपूर्वा

जागरण कनेक्शन ने संडे को खास बना दिया। मुझे इसमें पार्टिसिपेट कर काफी अच्छा लगा। दैनिक जागरण और आई नेक्स्ट का प्रयास सराहनीय है।

सोनी

जागरण कनेक्शन काफी अच्छा इवेंट है। हर एज ग्रुप के लोगों के लिए यहां कोई ना कोई एक्टिविटी है। सचमुच इस प्रोग्राम में पार्टिसिपेट करके मुझे काफी मजा आया।

मनीषा