-जमशेदपुर अभिभावक संघ ने डीसी को सौंपा ज्ञापन

JAMSHEDPUR: जमशेदपुर अभिभावक संघ के अध्यक्ष डॉ उमेश कुमार ने डीसी और एसएसपी से मिलकर स्कूल वैनों में ओवर लोडिंग रोकने की मांग की है। अधिकारियों को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि निजी स्कूलों में चल रहे वैन और ऑटो पर नकेल कसना जरूरी है। कार्रवाई कर रफ ड्राइविंग पर लगाम लगाना जरूरी है। बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए कड़ाई जरूरी है। मंगलवार को केपीएस के स्टूडेंट के साथ हुए हादसे को वैन चालक की लापरवाही करार देते हुए संघ ने ड्राइवर पर हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग की है।

-----------

8 तक विदाउट लेट फाइन पार्ट वन के फॉर्म भरे जाएंगे

JAMSHEDPUR: कोल्हान यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन पार्ट वन का एग्जामिनेशन फॉर्म भरने का डेट एक्सटेंड किया गया है। अब स्टूडेंट्स 8 जुलाई तक विदाउट लेट फाइन फॉर्म भर सकेंगे। पहले विदाउट फाइन फॉर्म भरने का लास्ट डेट 2 जुलाई था। 200 रुपए लेट फाइन के साथ स्टूडेंट्स 9 से 13 जुलाई तक फॉर्म भर सकेंगे पहले लेट फाइन के साथ फॉर्म भरने का लास्ट डेट 3 से 8 जुलाई था।

---------

सिविल ड्रेस में बीच-बचाव करने गई पुलिस को पीटा

JAMSHEDPUR: मानगो बस स्टैंड में हो रही मारपीट में बीच बचाव करने गए सीतारामडेरा थाना के एक सिपाही की लोगों ने पिटाई कर दी। मामला बुधवार को शाम सात बजे के आसपास का है। सीतारामडेरा थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार शराब पी कर मारपीट कर रहे लोगों के बीच मामला सलटाने गए कांस्टेबल कौशलेंद्र की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। कौशलेंद्र सिविल ड्रेस में था। इस वजह से लोग उसे पहचान नहीं पाए और उसकी पिटाई कर दी। मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी के मुताबिक मारपीट करने वालों की पहचान हो गई है।