छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : शनिवार को जमशेदपुर के डीसी ऑफिस के बाहर रेलवे के जमीन से अतिक्रमण हटाने को लेकर जेएमएम द्वारा प्रदर्शन किया गया। मौके पर देवाशीष नायक ने बताया कि रेलवे के जमीन पर वर्षो से गरीब और असहाय लोग जीवन बसर कर रहे हैं। अब उनके घरों को रेलवे द्वारा उजाड़ कर उन्हे बेघर किया जा रहा है। उन्होंने डीसी से अनुरोध किया कि उनके घरों को तोड़ने से पहले उनके लिए रहने की व्यवस्था करे। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं करने पर जेएमएम उग्र आंदोलन करेगा।

रुपए मांगने पर मारपीट

रुपये मांगने पर हुई मारपीट के मामले में सोनारी खूंटाडीह निवासी कृष्णा यादव ने देवानंद व नैना देवी के खिलाफ सोनारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना 30 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे की है। कृष्णा ने आरोपियों को 35 हजार रुपये का चेक व नगद 15 हजार रुपये उधार दिये थे। अब जब कृष्णा अपने रुपये आरोपियों से मांगने लगा तो आरोपी ने उसे अपने घर में बुलाया और पिटाई कर दी। आरोपियों ने कृष्णा की पिटाई कर सोने का चेन व पाकेट से रुपये निकाल लिये।

सलगाझुड़ी में मारपीट

सलगाझुड़ी में हुई मारपीट के मामले में मकदमपुर निवासी मो। हुसैन ने सुरेश ठाकुर, बोका, जूनू व अन्य के खिलाफ परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार 29 अक्टूबर की रात हुसैन अपना आटो लेकर घर जा रहा था। सालगाझुड़ी के पास उसका ऑटो खराब हो गया। वहीं पर आरोपी जुआ खेल रहे थे। आरोपी हुसैन के पास पहुंचे और ऑटो वहां खड़ा करने का विरोध करते हुए उसकी पिटाई कर दी और पॉकेट से 900 रुपये छीन लिये।