- महिला अडर-19 जेएससीए ट्राफी, 2014-15

-गुरुवार को झारखंड रेड का मुकाबला झारखंड ग्रीन से होगा

CHAIBASA: झारंखड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के तत्वावधान में पश्चिम सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित महिला अंडर-क्9 जेएससीए ट्राफी के अंतर्गत बुधवार को खेले गए रोमांचक मैच में झारखंड ग्रीन ने झारखंड ब्लू को क् विकेट से पराजित कर पूरे चार अंक अर्जित किए। स्थानीय बिरसा मुण्डा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस झारखंड ब्लू की टीम ने जीता तथा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी झारखंड ब्लू की टीम ने ख्8.ब् ओवरों में सभी विकेट खोकर 8फ् रन बनाए। इस टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अनामिका कुमारी ने फ् चौकों की मदद से ख्क् रन जबकि रागनी कुमारी भारती ने फ् चौकों की मदद से क्7 रन बनाए।

रितु ने लिए चार विकेट

झारखंड ग्रीन की ओर से गेंदबाजी करते हुए रितु कुमारी ने क्भ्/ब् विकेट, अश्वनी कुमारी ने ख्ख्/ख् विकेट एवं दिव्या बारवा ने क्ब्/क् विकेट लिए। जीत के लिए ब्0 ओवरों में 8ब् रनों का पीछा करने उतरी झारखंड ग्रीन की टीम ने फ्भ्.फ् ओवर में 9 विकेट खोकर 8ब् रन बनाए और मैच क् विकेट से जीत लिया।

प्रिया ने बनाए क्8 रन

झारखंड ग्रीन की ओर से बल्लेबाजी करते हुए प्रिया कुमारी ने ख् चौकों की मदद से क्8 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजो में रश्मि गुडि़या ने ख् चौकों की मदद से क्8 रन और दिव्या बारवा ने क् चौके की मदद से क्क् रन बनाए। झारखंड ब्लू की ओर गेंदबाजी करते हुए पूर्णिमा राय ने क्ब्/फ् विकेट, आरती कुमारी ने ख्फ्/ख् विकेट, रितु मिश्रा ने क्भ्/ख् विकेट और अंजली दास ने क्फ्/क् विकेट लिए। मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए वुमेन ऑफ द् मैच का पुरस्कार झारखंड ग्रीन के रितु कुमारी को दिया गया। उन्हें यह पुरस्कार झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के सहायक सचिव असीम कुमार सिंह ने प्रदान किया। गुरुवार को झारखंड रेड का मुकाबला झारखंड ग्रीन से होगा।

तीनों टीमों की स्थिति

टीम मैच जीत हार टाई अंक

झारखंड रेड फ् ख् 0 क् क्0

झारखंड ग्रीन फ् ख् 0 क् क्0

झारखंड ब्लू ब् 0 ब् 0 0