JAMSHEDPUR: कदमा थाने की पुलिस ने नाबालिग के अपहरण के मामले में मनोज मुखी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वह कदमा फार्म एरिया रोड का रहने वाला है। नाबालिग के पिता ने युवक के खिलाफ बहला-फुसलाकर उसकी बेटी का अपहरण कर लिए जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराया था।

-----------

महिला लापता, अपहरण की प्राथमिकी

साकची थाना क्षेत्र के न्यू कालीमाटी स्थित न्यू बागान एरिया निवासी रवि दिलावर की पत्‍‌नी निधि दिलावर तीन जुलाई से लापता है। वह बच्चों को केरला पब्लिक स्कूल छोड़ने गई थी। इसके बाद वापस नही लौटी। परिजनों ने काफी खोजबीन की। जानकारी नही मिलने पर साकची थाने में शिकायत दी गई। पति की शिकायत पर उसके अपहरण होने की प्राथमिकी दर्ज की गई।

--------------

परसुडीह में शीशा फेंक कर जख्मी किया

परसुडीह थाने में कीताडीह एसपीजी चर्च के पीछे रहने वाले जितेन कालिंदी ने गोलू और उसके भाई इशा के खिलाफ शीशा फेंककर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों कीताडीह राजू बागान के रहने वाले है।

---------------

गाडि़यों की चोरी, थाने में शिकायत

टेल्को थाने में हुडको कालोनी निवासी शिवदेव टोप्पो ने उसकी बोलेरो वाहन की चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। पोटका के कोवाली थाना क्षेत्र के कोडामाली रोड निवासी पिंटू मंडल की बाइक की चोरी अज्ञात ने कर ली। थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। साकची थाना क्षेत्र से दिवेंद्र राय की बाइक चोरों ने चुरा ली। इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर ब्लाक नंबर एक के निवासी रविंद्र कुमार की मोटरसाइकिल की चोरी अज्ञात ने कर ली। थाने में इसकी शिकायत दी गई है।

---------------

डायन बता मारपीट करने वालों पर प्राथमिकी

कमलपुर थाने में दुकानडीह टोला के महुआटांड़ निवासी मसौढ़ी टुडू ने सुकलाल टुडू, हरहरटुडू, उसके दामाद और दिव्यूचंद्र मांझी के खिलाफ डायन बता मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।