-ज्ञानचन्द जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता, 2014-15

CHAIBASA : पश्चिम सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रही छठवीं ज्ञानचन्द जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत मंगलवार को खेले गए मैच में मांगीलाल रूंगटा प्लस टू हाई स्कूल चाईबासा ने संत जेवियर्स इंग्लिश स्कूल चाईबासा को ब्9 रनों से हरा कर सुपर डिवीजन में अपना स्थान बनाया। इस तरह अपने तीनों मैच जीतकर मांगीलाल रूंगटा प्लस ख् हाई स्कूल चाईबासा की टीम क्ख् अंकों के साथ अपने ग्रुप में विजेता बनी।

बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में हुआ मैच

बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मांगीलाल रूंगटा ने निर्धारित ख्0 ओवरों में सभी विकेट खोकर क्ख्9 रन बनाए। इस टीम की ओर बल्लेबाजी करते हुए आशीष सोय ने ख् चौकों की मदद से नाबाद फ्म् रन बनाए। अन्य बल्लेबाजो में जीतेन गोप ने म् चौकों की मदद से ख्9 रन, सुजीत कुमार ने ब् चौकों की मदद से ख्9 रन एवं शुभम चटर्जी ने ख् चौकों एवं क् छक्का की मदद से क्8 रनों का योगदान दिया। संत जेविर्यस इंगलिश स्कूल की ओर से नरेश बोदरा ने क्ब्/फ् विकेट, तुषार सिन्हा ने ख्ब्/ख् विकेट लिए जबकि अभिषेक एवं रितेश को एक-एक विकेट मिला।

संत जेवियर्स ने बनाए िसर्फ 80 रन

जीत के लिए निर्घारित ख्0 ओवरो में क्फ्0 रनों का पीछा करने उतरी संत जेवियर्स इंग्लिश स्कूल की टीम ने क्भ्.फ् ओवरों में सभी विकेट खोकर मात्र 80 रन ही बना पाई। टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए नरेश बोदरा ने तीन चौकों की मदद से क्8 रन और राहुल प्रधान ने क्ख् रन बनाए। मांगीलाल रूंगटा ़ख् हाई स्कूल की ओर से गेंदबाजी करते हुए नीरज कृष्णा बहादुर ने 07/ख् विकेट, दिनेश दास ने ख्भ्/ख् विकेट, मो। वसी ने ख्ख्/ख् विकेट, सुजीत कुमार ने क्ख्/ख् विकेट एवं मोरेन देवगम ने क्ब्/क् विकेट लिए। मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' का पुरस्कार मांगीलाल रूंगटा प्लस ख् हाई स्कूल के आशीष सोय को दिया गया। उन्हें यह पुरस्कार पूर्व क्रिकेटर गुरमीत सिंह ने प्रदान किया।