JAMSHEDPUR: मास कम्यूनिकेशन स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा तिथियों में विवि प्रशासन ने बदलाव कर दिया है। अब ये परीक्षाएं 11, 12 और 13 जून को होंगी। पहले ये परीक्षाएं 16, 19 और 23 मई को होनी थी। करीम सिटी कॉलेज (केसीसी) के मास कम्यूनिकेशन विभाग के छात्रों ने गुरुवार को सीएम से उनके आवास पर मिलकर तिथियों में बदलाव की गुहार लगाई थी। छात्रों की मांग थी कि तृतीय समेस्टर की 16 और 19 मई को होने वाली परीक्षा की तारीख बदल दी जाए। ऐसा इसलिए क्योंकि 17 और 18 मई को जामिया मिलिया विवि में परास्नातक मास कम्यूनिकेशन की प्रवेश परीक्षा है। ऐसे में छात्र विवि या प्रवेश परीक्षा में से किसी एक ही में शामिल हो पाएंगे। कुलपति भी गुरुवार को मुख्यमंत्री से मिलने आए थे। मौके पर ही मुख्यमंत्री ने वीसी से समस्या का समाधान करने को कहा था। वीसी ने भी तारीख बदलने का आश्वासन छात्रों को दिया था। कोल्हान विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग ने शनिवार को इस आशय की अधिसूचना जारी कर दी।

-------------

JAMSHEDPUR: ओल्ड पुरुलिया रोड में शनिवार को खाने बनाने के दौरान आग लगने से चार लोग झुलस गए। सभी को एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पड़ोसी अनिल कुमार ने बताया कि रंजन प्रमाणिक की बहन की शादी में शामिल होने के लिए रिश्तेदार पहुंचे हैं। शुक्रवार को खाना बन रहा था। इस दौरान गैस सिलिंडर लिकेज होने की वजह से अचानक आग लग गई। इसमें रंजन प्रमाणिक, सुमित्रा, रेवती और साथी झुलस गए। घायलों में सुमित्रा की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

-----------

पेंटिंग कॉम्पटीशन का आयोजन

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल में टी-शर्ट पेंटिंग कॉम्पटीशन का आयोजन शनिवार को किया गया। 9, क्0 और क्क् के स्टूडेंट्स ने फ्रेंडशिप, स्कूल लाइफ, ड्रीम कम ट्रू के थीम पर पेंटिंग बनाए। स्कूल के सेक्रेटरी मदन मोहन सिंह ने प्राइज डिस्ट्रीब्यूट किया। इस मौके पर प्रिंसिपल एसके मित्रा सहित तमाम लोग मौैजूद थे।