RANCHI : मौका खास था। आखिर अपने माही का जन्म दिन जो था। ऐसे में उन्हें जन्म दिन की बधाई देने की बेकरारी फैन्स में देखते ही बन रही थी। मंगलवार को हरमू रोड स्थित महेंद्र सिंह धौनी के आवास के पास कोई हाथों में गुलदस्ता लिए खड़ा था तो कोई गिफ्ट के साथ मौजूद था। फिजां में हैप्पी बर्थ डे माही के बोल गूंज रहे थे। इतना ही नहीं, हर किसी की निगाह सिर्फ और सिर्फ माही की ओर थी। बस अपने राजकुमार की झलक दिख जाए, वे घंटों इंतजार करते रहे। घर के गार्ड ने तो फैन्स के गुलदस्ते स्वीकार कर लिए, पर माही की झलक देखने की उनकी ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकी।

काश मैकेनिक होता

अपने जन्म दिन पर महेंद्र सिंह धौनी अपनी गाड़ी की मरम्मत कराने में बिजी दिखे। घर के अंदर वे मैकेनिक से अपनी गाड़ी को दिखा रहे थे तो बाहर फैन्स उन्हें देखने के लिए बेकरार थे। इस बीच कुछ फैन्स आपस में यूं बतिया रहे थे। काश, माही की गाड़ी का ड्राइवर होता, ताकि उन्हें देखने की तमन्ना पूरी हो जाती है। इस बीच एक फैन्स कह उठता है- ड्राइवर न सही, मैकेनिक भी होता तो आज गाड़ी की रिपयेरिंग के बहाने माही के करीब जो खड़ा होता। इस दौरान फैन्स अपने अंदाज में ही माही से मिलने की तरकीब एक-दूसरे से बताने में बिजी रहे।

ट्रैफिक जाम से परेशानी

माही के घर के बाहर दिनभर फैन्स का जमावड़ा रहा। सैकड़ों की संख्या में फैन्स माही को देखने के लिए घंटों तक जमे रहे। इस कारण बिरसा चौक से रातू रोड चौराहे के बीच वहां ट्रैफिक जाम की भी स्थिति बनी रही। हालांकि, कई वाहन चालक भी अपने को रोक नहीं सके और माही की झलक के लिए अपनी गाड़ी वहीं लगा दी। आखिर, रांची के राजकुमार को बर्थ डे विश करने की तमन्ना हर किसी में थी।