छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : बर्मामाइंस थाना क्षेत्र स्थित भक्तिनगर में गुरुवार की रात को हुई हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कबूल कर लिया। शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिटी डीएसपी अनिमेष नैथानी ने बताया कि पड़ोस की एक युवती के चक्कर में रुइयापहाड़ निवासी अजीत नंदी उर्फ बोदरा की हत्या उसी के दोस्त ईस्टप्लान बस्ती निवासी पंकज साव उर्फ भतीजा ने गोली मारकर कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद पंकज साव मौके से फरार हो गया। रात करीब एक बजे पंकज के ईस्टप्लान बस्ती स्थित आवास में आने की जानकारी पुलिस को हुई। जहां पुलिस ने छापेमारी कर उसे दबोच लिया। पंकज के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक पिस्तौल व 6 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

हुई थी बकझक

सिटी डीएसपी अनिमेष नैथानी ने बताया कि हत्या के पूर्व गुरुवार की सुबह मृतक अजीत नंदी उर्फ बोदरा व उसका दोस्त पंकज साव उर्फ भतीजा ने एक साथ बैठकर खूब शराब पी थी। इसके बाद अजीत नंदी अपने घर चला गया। घर में मां-बहन से विवाद होने के बाद उसे फिर पंकज साव उर्फ भतीजा ने फोन कर बुलावा। फिर दोनों एक साथ चबूतरे पर बैठकर शराब पीने लगे। इसी बीच दोनों में पड़ोस में रहनेवाली युवती को लेकर बकझक शुरू हो गई। इतने में पंकज साव उर्फ भतीजा ने अपने कमर से पिस्तौल निकाली और अजीत नंदी के सिर के नीचे कनपट्टी पर सटा कर दाग दी।

दर्ज हुई थी स्नढ्ढक्त्र

सिटी डीएसपी अनिमेष नैथानी ने बताया कि घटना की चश्मदीद मृतक अजीत नंदी की बहन ममता के बयान पर आरोपी पंकज साव के खिलाफ बर्मामाइंस थाना में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है।

जेल से छूटा था आरोपी

पुलिस के मुताबिक बर्मामाइंस एरिया में कुछ वर्ष पूर्व छात्र विक्की बाग की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गयी थी। इसी मामले में आरोपी पंकज साव उर्फ भतीजा पिछले ढाई वर्षो से जेल में बंद था। वह दो महीने पहले ही जेल से बाहर आया था।

बरामद हथियार

01-पिस्टल

06-कारतूस