JAMSHEDPUR: जमशेदपुर के ओलीडीह थाना क्षेत्र के रिपीट कॉलोनी में एक युवक की हत्या कर पेड़ से शव को लटका दिया गया। हद यह कि जब पुलिस को सूचना दी गई तो दो थाना के अधिकारी इस बात को लेकर भिड़ गए कि यह जगह उनके थाना इलाके में नहीं आती। हालांकि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है, पर कोरोना और उसके संक्त्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन के बीच यह रवैया लोगों को हलकान कर गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

लाश दलमा पहाड़ जंगल में मिली। माना जा रहा है कि किसी ने युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया। एक छोटे पेड़ से शव को गमछे से बांध का लटकाया गया है। युवक की दोनों चप्पलें नीचे उल्टी पड़ी हुई हैं। युवक आसमानी कलर का हाफ चड्डी और काले रंग की गंजी पहने हुए है। उसके हाथ में धागा बांधा हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर ओलीडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एमजीएम पुलिस भी पहुंची, लेकिन एमजीएम थाना प्रभारी का कहना रहा कि यह इलाका उनके क्षेत्र में नहीं है। यह ओलीडीह का इलाका है। ओलीडीह पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

यहां होती है अड्डेबाजी

जहां लाश मिली हैए वहां पर अड्डेबाजी भी होती है। यहां पानी की 3 बोतलें और ग्लास, माचिस और फ्रूटी के डिब्बे भी हैं। इससे आकलन लगाया जा रहा है कि यहां पर कुछ युवक अक्सर अड्डेबाजी करते हैं और शराब पीते हैं। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का आकलन है कि मृत युवक ट्रक का खलासी हो सकता है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।