-केयू की लापरवाही का मामला आया सामने

-परेशान हैं बीबीए स्टूडेंट्स

-कॉलेज द्वारा प्रोविजनल एडमिट कार्ड इश्यू करने को कहा है

JAMSHEDPUR: कोल्हान यूनिवर्सिटी (केयू) की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। क्भ् मई से एग्जाम होना है पर अभी तक वर्कर्स कॉलेज में बीबीए पार्ट थर्ड के स्टूडेंट्स को एडमिट कार्ड नहीं मिला है। बुधवार को झारखंड छात्र मोर्चा (जेसीएम) के सदस्य बीबीए स्टूडेंट्स के साथ इस मामले को लेकर कॉलेज पहुंचे। इस दौरान यूनिवर्सिटी की इस लापरवाही के विरोध में नारे भी लगाए गए।

लगा रहे हैं चक्कर

झारखंड छात्र मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष हेमंत पाठक ने बताया कि एडमिट कार्ड के लिए बीबीए के स्टूडेंट्स पिछले पांच-छह दिनों से कॉलेज का चक्कर लगा रहे हैं, पर अब तक कॉलेज की तरफ से कोई कारवाई नही की गई। हेमंत पाठक ने बताया कि इस संबंध में प्रिंसिपल से बात करने पर उन्होंने कल स्टूडेंट्स को कॉलेज द्वारा प्रोविजनल एडमिट कार्ड इश्यू करने को कहा है। उन्होंने कहा कि अगर कल फ् बजे तक प्रोविजनल एडमिट कार्ड इश्यू नही किया जाता तो झारखंड छात्र मोर्चा द्वारा आंदोलन किया जाएगा।

प्रिंटिंग पर उठे सवाल

इसके साथ ही एडमिट कार्ड की प्रिंटिंग क्वालिटी पर भी सवाल उठ रहे हैं। यूनिवर्सिटी द्वारा अन्य कोर्सेज के लिए स्टूडेंट्स को जो एडमिट कार्ड भेजे गए हैं उसकी प्रिंटिंग बेहद खराब है। एडमिट कार्ड पर छपी तस्वीर इतनी धुंधली है कि कैंडीडेट की पहचान करना मुश्किल है। साथ ही एडमिट कार्ड पर अंकित अन्य चीजों को पढ़ पाना भी आसान नहीं है।