JAMSHEDPUR : बिष्टुपुर स्थित मिसेज केएमपीएम वोकेशनल कॉलेज में प्लेसमेंट ड्राइव चल रहा है। बीबीए फाइनल इयर के स्टूडेंट्स के प्लेसमेंट के लिए बलैक रॉक म्यूचुअल फंड और त्रिवेणी दास ज्वेलरी शामिल हुई। बीबीए फाइनल इयर की स्टूडेंट नेहा पांडेय का सेलेक्शन ब्लैक रॉक कंपनी में मैनेजमेंट ट्रेनी के लिए हुआ। शुक्रवार को मल्टीनेशनल कंपनी इयोन एक्सचेंज कॉलेज विजिट करेगी। एन्वायरमेंट एंड वाटर मैनेजमेंट कोर्स के स्टूडेंट्स के लिए इस कंपनी द्वारा प्लेसमेंट कंडक्ट किया जाएगा।

-------------

डिजास्टर मैनेजमेंट की ट्रेनिंग दी गई

JAMSHEDPUR : टेल्को स्थित लिटिल फ्लावर स्कूल में स्टूडेंट्स, टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ को सेफ्टी, फ‌र्स्ट एड और डिजास्टर मैनेजमेंट की ट्रेनिंग दी गई। इस मौके पर 200 से ज्यादा स्टूडेंट्स, टीचर्स और नॉन टीचिंग स्टाफ को ट्रेनिंग दी गई। रेड क्रॉस सोसाइटी छह लोगों ने यह ट्रेनिंग दी। एक्सीडेंट से बचाव और डिजास्टर मैनेजमेंट से निपटने के लिए यह ट्रेनिंग कैंप लगाया जा रहा है। शुक्रवार को भी ट्रेनिंग जारी रहेगी।

------------

मानगो थाना में प्राथमिकी दर्ज

JAMSHEDPUR : मानगो दाईगुट्टू में छेड़खानी को लेकर हुए मारपीट के एक मामले में राजा गुप्ता ने मारपीट करने वाले उपेन्द्र सिंह, बनवारी सिंह व एक अन्य के खिलाफ मानगो थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके अनुसार मंगलवार की शाम छह बजे दाईगुट्टू स्थित टैंक रोड चौराहा के पास आरोपियों ने राजा गुप्ता के साथ गाली गलौज की और उस पर छेड़खानी का आरोप लगाकर पिटाई कर दी।