-भाजपा नेता के घर से लैपटॉप समेत जेवरात उड़ाने के आरोप में नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

-पुलिस ने बरामद किया पांच लाख के चोरी का माल

CHAIBASA: सदर थाना पुलिस ने रविवार की रात विभिन्न जगहों में छापामार कर पुलिस ने चोरी के अभूषण, लैपटॉप, एनालाइजर और मोबाइल बरामद की। पुलिस ने एक नाबालिग व तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। सदर अंचल के इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने सोमवार को बताया कि नाबालिग लड़का मास्टर माइंड है।

कुछ जेवरात बेचा था

वह स्टेशन रोड चाईबासा में ही रहता है। उसने गांधी टोला में रहने वाले साथी सौरभ सिंह के साथ मिलकर नौ फरवरी को भाजपा नेता हेमंत केसरी के घर का ताला तोड़कर लैपटॉप चुरा लिया था। इसके बाद क्0 फरवरी को जेएमपी चौक के पास खड़े चिकित्सा चलंत वाहन में लगे एनालाइजर की मशीन को चुरा लिया था। इसके बाद क्8 मार्च को फिर से भाजपा नेता हेमंत केसरी के घर का छप्पर तोड़कर लाखों रुपए के जेवरात समेत क्ख् मोबाइल चुरा लिए थे। इसके बाद दोनों ने मिलकर टाटा रोड के रहने वाले टिंकू कुंडू को कुछ जेवरात बेच दिये। अन्य सामानों को भी बेचने के फिराक में थे कि मास्टर माइंड नाबालिग पकड़ा गया।

पुलिस को मिली कामयाबी

पास से चोरी के क्क् मोबाइल व जेवरात बरामद किया गया, जबकि उसके साथी सौरभ सिंह के पास से लैपटॉप एवं गहने बरामद हुए हैं। इन दोनों की निशानदेही पर टिंकू कुंडू के घर से जेवरात बरामद कर टिंकू कुंडू को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान करीब पांच लाख रुपए के सामानों की बरामदगी की गई। इंस्पेक्टर ने कहा कि इस उपलब्धि से निश्चित रूप से इलाके में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगेगा। इस मौके पर सदर थाना प्रभारी अनिल कुमार, एएसआई अतिकुर्रर रहमान, नरेंद्र सिंह समेत अन्य पदाधिकारी एवं पुलिसकर्मी मौजूद थे।

नाबालिग लड़का मास्टर माइंड है। उसके साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। चोरों के पास से करीब पांच लाख रुपए के सामानों की बरामदगी की गई है।

-सुधीर कुमार, इंस्पेक्टर, सदर अंचल