-टी-सीरीज कैसेट कंपनी की ओर से राष्टीय स्तर पर पाइरेसी के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया जा रहा है

-बारीडीह मार्केट से मोबाइल शॉप का ओनर अरेस्ट

JAMSHEDPUR: टी-सीरीज कैसेट कंपनी की ओर से राष्टीय स्तर पर पाइरेसी के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत शुक्रवार को बारीडीह मार्केट में छापामारी अभियान चलाया गया। बारीडीह मार्केट में निरंजन साहू के मोबाइल शॉप पर छापामारी की गई। इस दौरान दुकान से दर्जनों मेमोरी कार्ड के साथ कई समान पुलिस ने जब्त किए। इस दौरान पुलिस ने दुकान के संचालक निरंजन साहू को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया गया।

चलाया गया अभियान

डीएसपी केएन मिश्रा के निर्देश पर शहर में छापामारी अभियान चलाया गया। अभियान के लिए एक टीम का गठन किया गया। टीम में सीनियर एग्जीक्यूटिव ऑफिसर वाईपी सिंह अपने सहयोगी राजेश कुमार पंकज और रविरंजन टोप्पो को शामिल किया गया। आरक्षी अधीक्षक मुख्यालय क् के आदेशानुसार सिदगोडा पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी राजेश सिंह के नेतृत्व में सुपहाली स्वांसी, ललीत पांडेय एवं शस्त्र बल के सहयोग से बारीडीह मार्केट में निरंजन साहु मोबाईल शॉप में छापेमारी की गई।

सामान जब्त हुए

मॉनिटर, सीपीयू, यूपीएस, की-बोर्ड, माउस, ख्ख् मेमोरी कार्ड और दो कार्ड रीडर।

जारी रहेगी छापेमारी

सीनियर एजक्यूटिव ऑफिसर वाईपी सिंह ने बताया कि पायराइटेड सीडी के कारोबार में दिन-प्रतिदिन हो रही बढ़ोत्तरी को लेकर प्रशासन ने यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि पाइरेसी के खिलाफ शहर में औचक छापेमारी जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि दुकान में कंप्यूटर के माध्यम से पाइरेटेड ब्लू फिल्मों को मेमोरी कार्ड में लोड करके लोगों को बेचा जाता था।