JAMSHEDPUR: टाटा मोटर्स ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए जमशेदपुर स्पोर्टिग एसोसिएशन के तत्वावधान में कीनन स्टेडियम में खेले गए प्रीमियर डिवीजन लीग के एक मुकाबले में नरवा पहाड़ फुटबॉल क्लब को ख्-0 से पराजित कर दिया। शुरुआत में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। नरवा पहाड़ के जूनियर जाबांजों ने टाटा मोटर्स के अनुभवी खिलाडि़यों को पानी पिला दिया। मध्यांतर तक दोनों टीमों में से किसी को सफलता नहीं मिली। मध्यांतर के बाद टाटा मोटर्स ने एक बार फिर जोर लगाया। खेल के भ्फ्वें मिनट में साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को परेश मुर्मू ने गोल में तब्दील कर दिया। गोल खाकर बौखलाई नरवा पहाड़ की सेना ने जवाबी हमला किया, लेकिन टाटा मोटर्स की सतर्क रक्षा पंक्ति के आगे उसकी एक न चली। खेल के 8फ्वें मिनट में सोमाई मुर्मू ने गोल दागकर टाटा मोटर्स को जीत की दहलीज पर ला खड़ा किया। रफ प्ले के लिए टाटा मोटर्स के मोसो हेम्ब्रम को पीला कार्ड दिखाया गया।

मो। स्पोर्टिग ने एएसयू ख्-क् से िकया पराजित

गोपाल मैदान में खेले गए सुपर डिवीजन के एक मुकाबले में मो। स्पोर्टिग ने आंध्रा स्पोर्टिग यूनियन (एएसयू) को ख्-क् से पराजित कर दिया। मो। स्पोर्टिग शुरुआत से ही विपक्षी टीम पर दबाव बनाए रखा। पहली सफलता हासिल करने में उसे कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। खेल के फ्8वें मिनट में गौरव मुखी ने शानदार गोल कर टीम को शुरुआती सफलता दिला दी। मध्यांतर तक मो। स्पोर्टिग क्-0 से आगे था। मध्यांतर के बाद भी उसकी आक्रामकता में कोई कमी देखने को नहीं मिली। खेल के 7म्वें मिनट में गौरव मुखी ने एक बार फिर जादुई पैरों का कमाल दिखाते हुए गोल दागा। अब मो। स्पोर्टिग की बढ़त ख्-0 थी। लेकिन चार मिनट बाद ही एएसयू के प्रेम कुमार मार्डी ने 80वें मिनट में गोल कर मो। स्पोर्टिग की जीत के अंतर को ख्-क् पर ला खड़ा किया। रफ प्ले के लिए मो। स्पोर्टिग के गौरव मुखी को भ्क्वें तथा एएसयू के योगेश्वर बेहरा को फ्ब्वें तथा मार्शल बास्के को 80वें मिनट में पीला कार्ड दिखाया गया।

शिशु ने पा‌र्क्स जूनियर को दी मात

आर्मरी ग्राउंड में खेले गए ए डिवीजन लीग के एक मुकाबले में शिशु दामकोम क्लब ने पा‌र्क्स इंडिया जूनियर को क्-0 से पराजित कर दिया। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त कशमकश देखने को मिली। मध्यांतर तक दोनों में से किसी भी टीम को सफलता नहीं मिली। मध्यांतर के बाद शिशु दामकोम की ओर से सोमरा माझी खेल के 7ब्वें मिनट में विजयदायी गोल दाग टीम के चेहरे पर खुशी के लकीरें फैला दी।