JAMSHEDPUR: विकलांग युवती के साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बनाने के मामले में जुगसलाई पुलिस ने एक 55 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। आरोपी मो। जुबैर जुगसलाई गौरीशंकर रोड का रहने वाला है।

ऑटो ड्राइवर है आरोपी

जुगसलाई बलदेव बस्ती निवासी विकलांग युवती ने मो। जुबैर के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए जुगसलाई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी के अनुसार आरोपी आटो चालक है। पिछले छह माह से वह आरोपी के आटो से सुबह में घर से जुगसालाई रेलवे फाटक जाती थी। शाम में उसी आटो से घर लौटती थी। इस एवज में वह रोजना 30 रुपये किराए के रूप में भुगतान करती थी। इस दौरान दोनों के बीच जान-पहचान हो गई। इसका फायदा उठाते हुए मो जुबैर ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

भीख मांग कर गुजर बसर करती है पीडि़ता

आरोप है कि आरोपी शाम के वक्त पीडि़ता को आटो में बैठाकर साउथ पार्क ले जाता था और उसके साथ दुष्कर्म किया करता था। युवती विरोध करती थी तो उसे जान से मारने की धमकी देता था। फिर उसे आटो में बैठाकर बलदेव बस्ती छोड़कर चला जाता था। पीडि़ता जब गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उससे पीछा छुड़ाना चाहा लेकिन पीडि़ता ने जुगसलाई थाना में जाकर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। पीडि़ता रेलवे फाटक के पास भीख मांग कर गुजर-बसर करती है।

--------------

थाना प्रभारी को शो-कॉज

JAMSHEDPUR: गुड़ाबांधा में हुए दुष्कर्म के एक मामले में ढाई वर्षो में कोर्ट में एक भी गवाह नहीं पहुंचने पर जिला जज प्रथम सत्य प्रकाश सिन्हा ने गुड़ाबांधा थाना प्रभारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। गुड़ाबांधा के भालकी टोला निवासी महिला ने कानदा कर्मकार के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए गुड़ाबांधा थाना में फ्0 जनवरी ख्0क्फ् को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेकिन मामले में एक भी गवाह कोर्ट में पेश नहीं हुआ। घटना के दिन महिला बैल चराने के लिए जा रही थी। रास्ते में आरोपी साईकिल से पहुंचा और महिला को चाची कहकर महिला को रुकवाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। गवाहों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी कोई कोर्ट नहीं पहुंचा।