स्न्क्त्रन्ढ्ढयश्वरुन्: सरायकेला-खररसावां जिले के चौका थाना क्षेत्र स्थित एनएच 33 पर पाइप लदा एक ट्रेलर संख्या सीजी-04-एचएस-2257 ने चौका थाना क्षेत्र के दिनाई गांव के रहने वाले युवक भूषण चंद्र महतो को कुचल दिया। भूषण चंद्र महतो अपने बाइक संख्या जेएच05बीयू-1674 पर सवार होकर अपने काम से चौका से झाबरी की ओर जा रहा था कि चौका से करीब चार किलोमीटर दूर एनएच 33 पर एक ट्रेलर ने उक्त युवक को कुचल दिया, जिससे उसके सड़क पर ही चिथरे उड़ गये और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

रोड जाम किया

घटना की सूचना मिलते ही सड़क पर ही कोहराम मच गया। लोगों ने सड़क जाम कर दिया। काफी देर के बाद लोगों के समझाने बुझाने के बाद जाम को हटाया जा सका। लोग मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। दिनाई गांव निवासी भूषण चंद्र महतो की उम्र करीब 35 साल बतायी जा रही है, वह चेन मार्के¨टग एजेंसी आरसीएम का एजेंट भी था और लोगों से संपर्क बनाकर काम करता था। आरसीएम के काम से ही वह चौका से निकलकर अपनी बाइक से जा रहा था कि रास्ते में वह हादसे का शिकार हो गया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए सरायकेला भेज दिया। पुलिस ट्रेलर को जब्त कर लिया है और आगे कि कार्यवाई कर रही है।

पुलिया से टकराई बेकाबू बाइक

कपाली ओपी क्षेत्र अंतर्गत कंडरबेडा-कपाली मार्ग स्थित पूड़ी सिल्ली गांव के समीप शनिवार को अनियंत्रित बाईक पुलिया से टकराकर नीचे गिरने से दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए। हादसा करीब शाम के छह बजे हुआ। मौके पर दोनों घायलों को पुलिस ने एमजीएम जमशेदपुर में एडमिट कराया। डॉक्टर ने युवक अजय कुमार मंडल को जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया, वहीं दूसरा युवक राहुल मंडल घायल का इलाज चल रहा है। दोनों युवक गम्हरिया थाना अंतर्गत मनोहरपुर निवासी है।