GHATSHILA : मुसाबनी प्रखंड के उत्तरी इंचड़ा पंचायत के दयाल मार्केट मुख्य सड़क से लेकर मनोहर सिंह के घर तक 1 लाख 30 हजार की लागत से बनने वाली सड़क को अधूरा बनाने से ग्रामीण काफी आक्रोशित हैं। ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह सड़क पर उतरकर विरोध जताया और कहा कि जब सड़क को मनोहर सिंह के घर तक बनाया जाना था तो इसे अधूरा क्यों छोड़ा गया है। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने निजी स्वार्थ के कारण इस सड़क को जैसे-तैसे बनवा दिया है और पिछले दिनों हुई बारिश ने उन्हें घर में कैद रहने पर विवश कर दिया। पूरा रास्ता कीचड़ से भरा है और लगातार जनप्रतिनिधियों से शिकायत के बावजूद भी कोई सुनने वाला नहीं है। ग्रामीणों ने बताया कि अगर जल्दी ही अधूरी सड़क को पूरा नहीं किया गया, तो मुसाबनी जाकर प्रखंड कार्यालय में बीडीओ से मिलकर विरोध जताएंगे। मौके पर दिलीप कुमार राम, बनारसी साव, रुबान गिरि, रजनी गिरि, गोपा नारायण, बीएम मोहन, सरोजनी गिरि, अमर सिंह, मनोहर सिंह, कमला देवी, चंद्रकली देवी, सुकवनति देवी, अल्पना बेहरा, विष्णुपद साहू आदि मौजूद थे।

----------------

खबर छापने पर पत्रकार को धमकी

GHATSHILA : जादूगोड़ा में कमल सिंह के गिरफ्तारी के बाद उससे संबंधित खबर खासकर कमल सिंह के राजकॉम कार्यालय का समाचार प्रकाशित करने पर जादूगोड़ा के युवा पत्रकार रंजन कुमार गुप्ता को रॉजकॉम कार्यालय के मालिक वीरेंद्र सिंह केबेटे ने मोबाइल संख्या 9920014996 से 23 अप्रैल की रात 10.35 बजे फोन कर पहले तो प्रलोभन देकर खरीदना चाहा और इंकार करने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस संबंध में युवा पत्रकार ने फोन करने वाले पर कार्रंवाई की मांग की है। जमशेदपुर प्रेस क्लब ने भी इसे गंभीरता लिया है

--------------------

कौन बेच रहा है कोडि़यों के दाम राजकॉम मोबाइल

GHATSHILA : जादूगोड़ा में कमल सिंह के ख्ब् सितंबर ख्0क्फ् को फरार होने के बाद भी राजकॉम के कीमती मोबाइल कोडि़यों के दाम बिक रहे हैं। मार्केट में ख् से फ् हजार रुपए में बिकने वाले मोबाइल यहां ख्00 से फ्00 रुपए में बिक रहे हैं। इधर कमल सिंह ने भी कहा है कि उसके दोनों संस्थानों में करोड़ों रुपए के मोबाइल और समान थे। वहीं निवेशकों ने भी कमल का सामान गायब करने वालों पर जल्दी से जल्दी कार्रवाई करने की मांग की है।

----------

---------------------