छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : साकची थाना क्षेत्र स्थित मिनी बस स्टैंड से शनिवार को साकची पुलिस ने संतोष मंडल नामक ठग को गिरफ्तार किया है। पुछताछ करने पर युवक ने राउरकेला निवासी बताया तथा गम्हरिया स्थित केरला पब्लिक स्कूल के पास जीजा के घर में रहने की बात कही है। संतोष नं टाटा स्टील में नौकरी का झांसा देते हुए टेल्को निवासी ज्योतिष को फोन कर फांसने की कोशिश की थी। ज्योतिष कुमार के लिखित शिकायत पर ठग करने वाले को पुलिस ने धर दबोचा।

क्या है पूरा मामला

टेल्को स्थित क्वाटर संख्या 1, रोड नम्बर केटूय.24 निवासी ज्योतिष कुमार ने बताया कि उन्हे पिछले दिनों 7788947120 से फोन आया। कॉलर ने नौकरी लगाने की बात कही। इसके लिए उसने 8 हजार रुपये व रजिस्ट्रेशन शुल्क के नाम पर 5 हजार रुपये मांगा। कॉलर ने अपने को राउलकेला निवासी बताया जिस पर ज्योतिष को शक हुआ ओर उसने अपने एक मित्र के साथ साकची थाना में इसकी लिखित शिकायत की। जिसके बाद युवक को फोन करके जमशेदपुर बुलाकर साकची मिनी बस स्टैंड के पास मिलकर पैसे देने की बात की गई। युवक के आते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा।

बाइक से गिरकर महिला घायल

टेल्को के समीप शनिवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। टेल्को स्थित प्रेमनगर निवासी रेणु देवी मार्केट जाने के क्रम में बाइक से गिर कर जख्मी हो गयी। जानकारी के मुताबिक रेणु देवी पड़ोसी नीरज गिरि के साथ बाइक में सवार हो किसी काम से साकची जा रही थी। इसी दौरान बाइक के अनियंत्रित होने से गाड़ी सड़क पर पलट गयी। घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर्स द्वारा दोनों को प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद छोड़ दिया गया।