JAMSHEDPUR: मार्शल मडवा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही एचडी वीडियो एलबम 'बन गिरा पेड़ा' की शूटिंग शुरू हो गई है। इसकी शूटिंग जमशेदपुर के मर्चा गोड़ा व सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर में की जा रही है। इस एलबम के डायरेक्टर श्याम व साहिल हासंदा है। प्रोडक्शन टीम ने बताया कि इस अलबम को जल्द ही संताली भाषा प्रेमियों के लिए बाजार में लाया जायेगा।

-----------

वीमेंस कॉलेज में स्टूडेंट्स का हंगामा

वीमेंस कॉलेज से स्नातक की परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाली कई छात्राओं ने पीजी पार्ट वन में नामांकन न होने पर बुधवार को हंगामा मचाया। छात्राओं का कहना था कि हमलोग इसी कॉलेज से पासआउट हैं। इसके बावजूद हमारा एडमिशन इस कॉलेज में नहीं हो पा रहा है। कॉलेज प्रबंधन द्वारा सीटों को फुल बताया जा रहा है। छात्राओं का यह भी कहना है कि वे पीजी में नामांकन की सारी शर्तो को भी पूरा करती हैं। हंगामे की सूचना पर कॉलेज प्राचार्या डॉ। सुजाता सिन्हा पहुंचीं तथा छात्राओं से कहा कि अगर आरक्षित सीटें खाली रह जाती हैं तो पुनर्विचार किया जा सकता है।

-----------

जिलास्तरीय योग प्रतियोगिता कल से

पश्चिमी सिंहभूम जिला योग एसोसिएशन के द्वारा तृतीय जिला स्तरीय खुला योग प्रतियोगिता ख्0क्भ् का आयोजन आगामी ख् अक्टूबर को स्थानीय पिल्लई टाऊन हाल में किया जा रहा है। तैयारी के अन्तिम चरण में एक समीक्षात्मक बैठक सचिव कन्हैया लाल अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई। उपस्थित सदस्यों की जिम्मेदारी का आकलन किया गया। इच्छुक प्रतिभागी सीधे भी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। नामांकन के लिए विवेक भारती से सम्पर्क किया जा सकता है। बाहर से आने वाले प्रतियोगीयो के लिए ठहरने की व्यवस्था की गई है। प्रतिभागीयों को भ् विभिन्न आसनों को प्रदर्शित करना है। कार्यक्रम के प्रायोजक एसआर रूंगटा ग्रुप तथा संयोजक सुमित विश्वकर्मा हैं। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक होंगे। बैठक में रामावतार अग्रवाल, घनश्याम मुन्धड़ा, विकास दोदराजका, गौरव प्रसाद, स्निग्धा कुमारी, गीता टोप्पो, दिलीप कुमार, चंदन सिंह, अजय मोहता, सिद्धार्थ प्रसाद, दीपक प्रसाद, विष्णु भुत आदि मौजूद थे।