JAMSHEDPUR: आदित्यपुर थाना अंतर्गत विद्युत नगर में पुराने विवाद को लेकर पांडेय सरदार उर्फ दीपक सरदार नामक 23 वर्षीय युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी गई। लाठी-डंडे एवं तलवार से लैस होकर आए पांच से छह युवकों ने शनिवार रात घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि राहड़गोड़ा निवासी पांडे सरदार की विद्युत नगर में राशन की दुकान है। वहां कुछ युवकों से उसका विवाद चल रहा था। शनिवार रात कुछ युवक उसके दुकान में पहुंचे और अपने साथ ले जाकर पास की

झाडि़यों में उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना में बीच बचाव करने गए पांडेय के भाई कृष्णा सरदार पर भी हमलावरों ने मारपीट कर घायल कर दिया। इधर देर रात तक मृतक पांडे सरदार जब अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की जिसके बाद मृतक का शव झाडि़यों से बरामद हुआ वहीं इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

अभियुक्तों की गिरफ्तारी पर अड़े

रविवार की सुबह पांडेय सरदार के परिजन बस्तीवासियों के साथ थाना पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। मृतक के भाई संजय सरदार ने बताया कि इस घटना को विद्युत नगर में रहने वाले बांगो, हो¨डग बाबू, नैनो और उसके साथियों ने अंजाम दिया है। पांडेय रोज की तरह अपनी दूकान में मौजूद था, उसे आरोपियों में से एक बांगो बुलाकर अपने साथ ले गया और झाडि़यों में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजामदेने के बाद सभी मौके से फरार हो गए।

स्थानीय युवक पुलिस की हिरासत में

घटना के बाद आदित्यपुर पुलिस स्थानीय विद्युत नगर बस्ती के ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस पर बेकसूर युवकों को जबरन हिरासत में लेने का भी आरोप लगाया है।